राँची के कपड़ा व्यवसायी की खूँटी के जरियागढ़ में पत्थर से कूचकर हत्या,पुलिस छानबीन में जुटी है

खूँटी।झारखण्ड के खूँटी जिले के जरियागढ़ थाना क्षेत्र के जरियागढ़ डेडेंम टोली के पास राँची के कारोबारी की हत्या।बताया गया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि पत्थर से कूचकर हत्या की गई है और जलाने का भी प्रयास किया गया है,क्योंकि पुलिस ने अधजला शव बरामद किया है। मृतक की पहचान राजधानी राँची के डोरंडा निवासी कपड़ा व्यवसायी अंकित शर्राफ, पिटा अशोक श्राफ के रूप में की गई है।

बताया जा रहा है कि कपड़ा व्यवसायी अंकित शर्राफ की लाश एक अर्द्धनिर्मित घर से बरामद की गई है पुलिस को गुरुवार को सूचना मिली थी कि डेडेंम टोली के एक अर्द्धनिर्मित घर में एक शव पड़ा हुआ है।सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को बरामद कर थाने ले आई।जांच के बाद डोरंडा निवासी कपड़ा व्यवसायी अंकित शर्राफ के रूप में उसकी पहचान हुई।उसकी हत्या पत्थर से कूचकर की गई है और शव जलाने का भी प्रयास किया गया

जानकारी के अनुसार कपड़ा व्यवसायी अंकित शर्राफ स्कूटी से जरियागढ़ क्षेत्र किसी काम से आया हुआ था। अंकित शर्राफ की उम्र करीब 35 से 40 वर्ष के बीच बताई जा रही है।जरियागढ़ पुलिस ने गुरूवार देर शाम को जरियागढ़ डेडेंम टोली के अर्द्धनिर्मित घर से अंकित का शव बरामद किया। जरियागढ़ पुलिस द्वारा घटना की खबर परिजनों को दे दी गई है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जरियागढ़ पुलिस जांच में जुटी हुई है।

वहीं जरियागड़ थाना प्रभारी पंकज कुमार मंडल ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि पत्थर से कूचकर हत्या की गई है और पहचान छिपाने की नीयत से अपराधियों ने शव जलाने का भी प्रयास किया है। उन्होंने बताया कि बरामद शव जला हुआ था।आज शुक्रवार को पोस्टमार्टम भेजा जा रहा है।उन्होंने बताया कि जल्द ही कारणों का खुलासा किया जाएगा और अपराधी गिरफ्त में होंगे।इधर परिजनों को जैसे ही सूचना मिली घर मे कोहराम मच गया है।परिजन खुंटी पहुँच गए हैं।पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर राँची आएंगे।