राजधानी राँची के मेनरोड में दिनदहाड़े दो अपराधियों ने एक व्यक्ति से साढ़े तीन लाख रुपये लूटकर फरार,भागने के दौरान अपराधियों का बाइक दुर्घटनाग्रस्त……सीसीटीवी में अपराधी कैद…..

राँची।राजधानी राँची में मेनरोड में दिनदहाड़े एक व्यक्ति साढ़े तीन लाख रुपये लूटके अपराधी फरार हो गया।यह घटना लोअर बाजार थाना क्षेत्र स्थिति मेनरोड गुरुद्वारा के पास की है। बाइक सवार दो अपराधियों ने एक बैंक से पैसा निकाल कर दूसरे बैंक में जमा करने जा रहे मोहम्मद महमूद नाम के व्यक्ति से 3.50 लाख रुपये लूट लिए।लूट की घटना को अंजाम देने के बाद जब अपराधी मौके से फरार हो रहे थे तो कुछ लोगों ने पीछा किया इसी बीच एकरा मस्जिद के पास बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गया और अपराधी पैदल ही एक कर्बला चौक की ओर और एक हिंदपीढ़ी की ओर जाने वाले रास्ते में भाग निकला।

मिली जानकारी के अनुसार लूट की घटना को लोअर बाजार थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा और कश्मीर वस्त्रालय के बीच भीड़ भाड़ वाले इलाके में अंजाम दिया गया है।

वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर सिटी डीएसपी दीपक कुमार,लोअर बाजार थाना प्रभारी ,चुटिया थाना प्रभारी,डेली मार्किट थाना प्रभारी पहुँचे और छानबीन शुरू की। मौके से पुलिस ने अपराधियों की बाइक को भी जब्त कर लिया है।सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों के भागने की तस्वीर कैद हुई है।जिसके आधार पर पुलिस उनकी पहचान कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।पुलिस को आशंका है कि दोनों अपराधी पैसे निकालने वाले व्यक्ति का बैंक से ही रेकी कर रहे होंगे।इस बीच जैसे ही उन्हें मौका मिला उसने रुपये लूट कर फरार हो गया।

वहीं पुलिस को दिए अपने आवेदन में मोहम्मद महबूब ने बताया है कि वह शुक्रवार को एचडीएफसी बैंक के सर्जना चौक ब्रांच 3.50 लाख रुपए निकालकर अपनी बाइक से उस पैसे को बैंक ऑफ बड़ौदा में जमा करने जा रहे थे।इसी दौरान दो अपराधियों ने उनसे पैसों भरा बैग लूट लिया और भाग गए।चूंकि जिस स्थान पर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया वह राजधानी राँची का काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है।ऐसे में जब लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार होने लगे तो स्थानीय लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया।भागने के चक्कर में ही दोनों अपराधी बाइक से गिर गए,जिसके बाद दोनों ने अपने बाइक वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए।बताया जा रहा है कि पल्सर बाइक में फर्जी नम्बर लगा हुआ है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।