Big Breaking:गुमला जिले में दूसरे दिन भी 5 लाख का इनामी माओवादी मारा गया,पुलिस और नक्सलियों में भीषण मुठभेड़ हुई है……

गुमला।झारखण्ड के गुमला जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच दूसरे दिन मुठभेड़ हुई है।जिसमें एक और नक्सली मारा गया है। यह घटना गुमला जिले के रायडीह थाना क्षेत्र के जंगल की है। सूचना है कि पांच लाख के इनामी नक्सली लाज़िम अंसारी मारा गया है। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिल रही है कि इस मुठभेड़ में दोनों ओर से कई राउंड गोली चलने की खबर है।

मिली जानकारी के अनुसार,भाकपा माओवादी संगठन का एरिया कमांडर लाज़िम अंसारी मुठभेड़ में मारा गया।यह मुठभेड़ की घटना जिले के रायडीह थाना क्षेत्र के जंगल में शुक्रवार की देर शाम हुई है।जहां सुरक्षा बलों ने इनामी नक्सली लाज़िम अंसारी को मुठभेड़ में मार गिराया है।लाजीम अंसारी मूल रूप से गुमला जिले का सदर थाना क्षेत्र के पनसो गांव का रहने वाला है। लातेहार के चंदवा में हुए चार पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में एनआईए ने भी उसके ऊपर एक लाख का इनाम घोषित कर रखा था।

एक दिन पहले मारा गया था राजेश उरांव:

इससे पहले गुरुवार की दोपहर पुलिस और नक्सलियों के बीच हुए मुठभेड़ में भाकपा माओवादी संगठन के तीन लाख का इनामी नक्सली राजेश उरांव मारा गया।यह मुठभेड़ सदर थाना क्षेत्र के अंजनधाम जाने वाले रास्ते में हुई थी।राजेश पर झारखण्ड पुलिस ने दो लाख और एनआईए ने एक लाख का इनाम घोषित कर रखा था।