दुमका:ट्रैक्टर पलटने से चालक सहित तीन मजदूरों की मौत…

दुमका।झारखण्ड के दुमका जिले के जामा थाना क्षेत्र की ढोड़ली पंचायत के बलमडीह गांव के पास गुरुवार को खाली ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट गया। जिससे ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत दबने से हो गई।बताया गया कि एक गड्ढे के कारण ट्रैक्टर असंतुलित होकर पलट कर गड्ढे में गिर गया।जिससे तीनों की मौत मौके पर ही हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जामा थाने की पुलिस पहुंची और क्रेन की मदद से ट्रैक्टर को हटाया और नीचे दबे तीनों मजदूरों के शव को बाहर निकाला जा सका।मृतक मजदूर की पहचान जामा थाना क्षेत्र के नयाडीह गांव के विनोद बास्की, मैनेजर बास्की और मैनेजर का साला संजय सोरेन के रूप में हुई है।संजय सोरेन पालोजोरी थाना क्षेत्र के भुरकुंडी गांव का रहनेवाला है।वह अपने बहनोई मैनेजर बास्की के नयाडीह गांव स्थित घर पर रहकर मजदूरी करता था। तीनों मृतक मजदूरों की उम्र लगभग 20 वर्ष बतायी जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर जरमुंडी थाना क्षेत्र के रायपार गांव के निवास यादव की है। थाना प्रभारी उत्तम कुमार पासवान ने बताया कि तीनों शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सुरक्षित रखा गया है। साथ ही ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया गया है। शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया जायेगा।