राँची में दोस्त ने दोस्त को मारी गोली:फोन कर घर से बुलाया फिर बाइक पर बैठाकर ले गया कांके रोड और मार दी गोली,घायल युवक का रिम्स में चल रहा है इलाज….

राँची।राजधानी राँची के गोंदा थाना क्षेत्र के कांके रोड गांधीनगर के पास आपसी विवाद में दोस्त ने दोस्त को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवक का नाम अमन कुमार है और वह न्यू मधुकम (तालाब के पास) सुखदेवनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। यह घटना बुधवार की रात साढ़े 10 बजे की है। जहां पर अमन कुमार को उसके दोस्त विकास कुमार ने घर से फोन कर बुलाया और फिर बाइक में बैठाकर कांके रोड गांधीनगर इलाके में ले जाकर गोली मार दी। विकास ने अमन कुमार को दो गोली मारी थी।जिसमें एक गोली कमर के आरपार हो गया है।वहीं दूसरी गोली कमर में फंस गया है।

पुलिस दिए बयान में अमन कुमार ने बताया कि उसके दोस्त विकास कुमार को किसी युवक के साथ झगड़ा करने से मना किया था।जिससे विकास को बुरा लगा था।जिसके बाद विकास उसे धमकी दी थी।बुधवार की रात में विकास ने फोन कर बुलाया और कहा कांके रोड चलना है बहुत जरूरी काम है।फोन करने पर वो घर से बाहर आया तो विकास और उसके साथ एक अन्य युवक जिसको नहीं पहचानाते हैं।दोनों पल्सर बाइक लेकर खड़ा था।उसके बाद वे उसके साथ पीछे बैठकर चला गया।अमन ने बताया कि कांके रोड गांधीनगर सीसीएल गेट के पास ले गया।अंधेरे में पेशाब करने के बहाने विकास ने बाइक रोक दिया और कुछ दूर गया।एक युवक जो था वो भी वहाँ से कुछ दूर गया।उसके बाद विकास आया और कमर से हथियार निकाल कर दो तीन फायर कर दिया कर दिया।जिससे उसके कमर में दो गोली लगा।

अमन ने बताया कि गोली लगने के बाद वे भागने लगा और एक बस की पीछे जाकर छुप गया लेकिन अंधेरे में विकास नहीं ढूढं पाया।फिर कुछ देर बाद उसने अपने भाई को फोन कर बताया।उसका भाई अपने एक दोस्त के साथ कार लेकर आया और अस्पताल ले गया।

इधर घटना की जानकारी गुरुवार को गोंदा थाना पुलिस को दी गई।जानकारी मिलने के बाद गोंदा थाना पुलिस दिन में रिम्स पहुँचे और घायल अमन कुमार का बयान लिया है।इस मामले को लेकर गोंदा थाने में अमन के फर्द बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। गोंदा थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर रवि ठाकुर ने बताया कि आज उन्हें सूचना दोपहर में मिली।सूचना मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी गई है।पुलिस अपराधियों के खिलाफ लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी खंगाला जा रहा है।प्रारंभिक जानकारी मिली है कि आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है।

जानकारी के अनुसार अमन अपने दोस्त विकास पर केस करना नहीं चाहता था इसलिए कई घण्टे बाद पुलिस को सूचना दी।बताया जाता है की अस्पताल के लोगों ने कहा पुलिस को सूचना देना जरूरी है तब अमन के परिवार वाले ने पुलिस को जानकारी आज दोपहर में दी।