Ranchi:कमांडर जीप और बोलेरो में टक्कर,पांच घायल,एक गम्भीर

राँची।जिले के सिकिदिरी थाना क्षेत्र के हुंडरू फॉल के समीप दो वाहनों में टक्कर हो गयी।इसके बाद अनियंत्रित होकर गाड़ी पलट गयी। इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए।स्थानीय लोग सूचना मिलने पर तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए रिम्स भेजा।घायलों में शीतल कुमारी (15 वर्ष), सुकरी देवी (30 वर्ष), लखीमनी देवी (42 वर्ष), दुही देवी (40 वर्ष) एवं नेपाल बेदिया (40 वर्ष) शामिल हैं। इनमें शीतल कुमारी की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। सिकिदिरी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों गाड़ियों को अपने कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।बताया जाता है कि सिकिदिरी थाना क्षेत्र में सिकिदिरी-हुंडरू फॉल सड़क के हुंडरू फॉल के समीप बोलेरो (जेएच 01ईटी 2634) और कमांडर जीप (जेएच 01ई 4508) में टक्कर हो गयी।इसमें कंमाडर जीप में सवार पांच लोग घायल हो गएमघटना गुरुवार की सुबह दस बजे की है।

जानकारी के अनुसार बोलेरो सिकिदिरी की ओर से हुंडरू गांव जा रही थी, वहीं कंमाडर मजदूरों को लेकर सिकिदिरी की ओर आ रहा थी।उसी क्रम में कंमाडर ने बोलेरो को टक्कर मार दिया और अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकराते हुए पलट गयी। इससे कमांडर जीप पर सवार मजदूर गाड़ी के नीचे दब गए थे।

स्थानीय लोगों को सड़क हादसे की सूचना मिलने पर तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और गाड़ी को उठाया।इसके बाद घायलों को इलाज के लिए स्थानीय समाजसेवी व ग्राम प्रधान बालेश्वर बेदिया, भाजपा नेता जैलेंद्र कुमार प्रसाद, सोनू सहित अन्य लोगों ने गाड़ी की तत्काल व्यवस्था कर रिम्स भेजा।

बताया जा रहा है कि ढलाई ठेकेदार के द्वारा टाटी पंचायत व कुच्चू पंचायत से छत ढलाई करने के लिए मजदूरों को ले जाया जा रहा था। इनमें 15 वर्षीया शीतल कुमारी भी शामिल थी।घटना के बाद गाड़ी ड्राइवर और ठेकेदार मौके से फरार हो गए।हादसे के बाद जिस समय घायलों का मदद की जरूरत थी। उसी समय ड्राइवर और ठेकेदार घटना स्थल से भाग निकले।