पलामू:छत्तीसगढ़ से जपला जा रही यात्री बस की स्टेयरिंग हुई फेल,टला बड़ा हादसा,पेड़ ने बचाई कई जान,खाई में गिरने से बची….

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में एक यात्री बस की स्टीयरिंग फेल हो गई। बस बेकाबू होकर खाई की तरफ बढ़ी लेकिन एक पेड़ की वजह स बस खाई में गिरने से बाच गयी और बड़ा हादसा टल गया। बस में एक दर्जन से अधिक यात्री सवार थे।वहीं बस को खींचकर निकालने आई हाइड्रा भी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी फिर दूसरी हाइड्रा ने बस को खींचकर बाहर निकाला ।

यह घटना मोहम्मदगंज इलाके की है। गुरुवार को कादल कुर्मी गांव के समीप घटना घटी है ।बताया जा रहा है को बदन नामक यात्री बस गाइड बांध से उतर रही थी। इसी दौरान बस की स्टीयरिंग फेल गयी और बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस छतीसगढ़ के रायगढ़ से जपला जा रही थी। इस घटना में बस में सवार यात्री बाल बाल बच गए। इस दौरान दुर्घटनाग्रस्त बस को सड़क पर लाने के लिए लाया गया हाइड्रा भी बेकाबू होकर पलट गया। दूसरे हाइड्रा को मंगवा कर पलट गए हाइड्रा को सीधा किया गया फिर बस को खींचकर बाहर निकाला गया। इस घटना में बस में सवार पांच यात्रियों को हल्की चोट आई है।

बस का स्टीयरिंग फेल हो जाने की वजह से यह हादसा हुआ। बस सड़क किनारे पेड़ से टकराकर रुक गई और बड़ी घटना टल गई। थाना प्रभारी अक्षय कुमार के निर्देश पर एएसआई बिपिन ठाकुर घटनास्थल पहुंच कर ग्रामीणों और बस कर्मियों के सहयोग से बस को निकलवाया। इस घटना में बगल से गुजर रहा 11 हजार बिजली का तार भी क्षतिग्रस्त हो गया।