Jharkhand:आसनसोल स्टेशन से दो बच्चों समेत महिला रहस्यमय ढंग से गायब,रेल पुलिस छानबीन में जुटी है।

राँची।बिहार के समस्तीपुर से छपरा-टाटा ट्रेन से जमशेदपुर लौट रही महिला के आसनसोल स्टेशन से बेटा अनिकेत कुमार और बेटी अनुराधा झा के साथ रहस्यमय ढंग से गायब होने के मामले में रेल थाना की पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।लेकिन जिस तरह से महिला मोबाइल, जेवरात के बैग और सारे सामान के साथ गायब हुई है, वह बहुत कुछ इशारा कर रहा है कि मामला बहुत नजदीकी और व्यक्तिगत हो सकता है। हालांकि महिला पूजा झा की मोबाइल बंद है। उस तक पहुंचने के लिए पुलिस के पास मोबाइल लोकेशन ही सहारा है और मोबाइल ऑन होने पर ही लोकेशन की जानकारी मिल सकती है। महिला की मोबाइल नंबर पर किससे कितने समय तक बात हुई।सबकुछ मोबाइल के कॉल डिटेल निकलने से सामने आ सकते हैं।फिलहाल पुलिस ये देख रही हैं कि महिला ट्रेन से खुद उतरी गई या किसी ने उसे स्टेशन से उतार लिया। स्टेशन पर लगी सीसीटीवी खंगाले जाने से कुछ स्पष्ट हो सकता है। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली है कि पूजा झा ने रात एक बजे किसी युवक से काफी लंबे समय तक मोबाइल से बातचीत की थी।देखना यह दिलचस्प होगा कि इस मामले में आसनसाेल स्टेशन की रेल थाना और रेल पुलिस महिला और उसके बच्चों की बरामदगी में कितनी सक्रियता दिखाती है। महिला के पति संदीप कुमार झा जमशेदपुर के जुगसलाई छपरहिया मुहल्ला निवासी हैं।
इधर कुछ साथियों के साथ संदीप झा शुक्रवार सुबह आसनसोल पहुंच गए है। टाटानगर स्टेशन रेल थाना और आसनसोल रेल थाना में पत्नी और बच्चों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है। बताया गया कि संदीप झा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दो दिसंबर की शाम पांच बजकर 20 मिनट पर समस्तीपुर रेलवे स्टेशन से जमशेदपुर वापस लौटने को छपरा-टाटा ट्रेन पर सवार हुए थे।
ट्रेन बरौनी स्टेशन पर रात आठ बजर 20 मिनट पर पहुंची थी। खाना खाने के बाद सभी सो गए। संदीप की सुबह चार बजे जब आंख खुली तो पत्नी और दोनों बच्चाें को बर्थ से से गायब देखा। कई यात्रियों से पूछताछ की। पता चला कि पत्नी बच्चों को लेकर अासनसोल स्टेशन पर उतर गई। सुटकेस के साथ-साथ बैग जिसमें जेवरात और जरूरी सामान भी गायब थे। पत्नी की मोबाइल भी बंद मिली। पूजा झा का मायके बिहार के समस्तीपुर जिले के नरसिंहगढ़ में है।