Jharkhand:सड़क पर खड़े ट्रक को टैंकर ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर,टैंकर चालक की मौत,काफी देर तक केबिन में फंसा रहा चालक


गिरीडीह।जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र के लालबाजार गांव के पास एनएच-2 पर शुक्रवार की रात खड़े ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे एक टैंकर ने जाेरदार टक्कर मार दी।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैंकर का ड्राइवर क्षतिग्रस्त केबिन में फंस गया।वहीं खलासी भी घायल हो गया।सूचना पर पहुँची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल ड्राइवर को केबिन से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया गया। पर उसकी रास्ते में ही मौत हो गई।खलासी का इलाज चल रहा है।

इधर मृतक चालक की पहचान बिहार के भभुआ निवासी धर्मेंद्र यादव के रूप में की गई।बताया गया कि ट्रक खराब होने की वजह से सड़क पर खड़ा था। जबकि धर्मेंद्र यादव टैंकर लेकर नेपाल से कोलकाता जा रहा था। इसी बीच टैंकर की टक्कर ट्रक से हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि धर्मेंद्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया और केबिन में फंस गया।

वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर को केबिन से बाहर निकाल डुमरी रेफरल अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, टैंकर के घायल खलासी नवादा के रजौली निवासी नीतीश कुमार का इलाज अस्पताल में ही किया गया।वहीं मृतक़ के परिजनों को सूचना दे दी गई है।परिजन पहुंचने वाले हैं।