कोडरमा:सूमो और ट्रक में टक्कर,एक महिला की मौत,आधा दर्जन से ज्यादा घायल,सभी राँची के रहने वाले हैं

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत मेघातरी काली मंडा के समीप गुरुवार की सुबह हुई भीषण सड़क हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।बताया जा रहा है कि टाटा सुमो जेएच 01सीजे/ 3491 में सवार एक ही परिवार के 10 लोग वैशाली, बिहार में मुखिया चुनाव में वोट दे कर राँची लौट रहे थे। इसी क्रम में कोडरमा थाना क्षेत्र राँची-पटना-मार्ग स्थित मेघातरी काली मंडा के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक संख्या डब्ल्यूबी 23 सी /0493 से जोरदार टक्कर हो गई।टक्कर इतना जोरदार थी कि सूमो के परखच्चे उड़ गया।

बताया गया कि टाटा सूमो में सवार एक महिला की मौत मौके पर हो गई, जबकि 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।घटना के कुछ देर के बाद मौके पर पहुंची पीसीआर की पेट्रोलिंग वाहन के जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को कोडरमा सदर अस्पताल भेजा गया। इस सड़क हादसे में अनीता देवी 45 वर्ष,पति उमा शंकर महतो की मौत हो गई। वहीं संजय कुमार महतो 36 वर्ष, पति शिव शंकर महतो, शिव शंकर महतो 55 वर्ष, पिता स्वर्गीय बिसनी माहतो, मदन कुमार महतो 30 वर्ष, पिता स्वर्गीय सखी चंद्र महतो, छोटी कुमारी 16 वर्ष, पिता उमाशंकर महतो, उमा शंकर महतो 40 वर्ष, स्वर्गीय बिसनी माहतो, अनिता कुमारी 14 वर्ष, पिता दिनेश कुमार महतो, दिनेश कुमार 36 वर्ष, पिता शिव शंकर महतो, सुरेश प्रसाद 35 वर्ष,पिता गौरी शंकर प्रसाद और चालक सुशांत टोप्पो गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि सभी हटिया,राँची के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के हैं। सदर अस्पताल में उक्त सभी घायलों का प्राथमिक इलाज़ के उपरांत 6 लोगों की गंभीर स्थित को देखते हुये राँची रिम्स रेफर कर दिया गया है। वहीं सड़क हादसे में घायलों के अन्य परिजन राँची और वैशाली से पहुंचने वाले हैं। साथ ही मृतक महिला की पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।