वासेपुर हत्याकांड:फहीम खान के भतीजा प्रिंस खान ने ली नन्हे खान के हत्या की जिम्मेवारी,कहा-ना अमन सिंह गैंग ना फहीम गैंग,अब सिर्फ छोटे सरकार और बड़े सरकार की हूकूमत चलेगी !

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के चर्चित इलाका वासेपुर में बीते 24 नवंबर को दिनदहाड़े जमीन कारोबारी महताब आलम उर्फ नन्हे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिस जगह पर 37 वर्षीय नन्हे की हत्या हुई उससे कुछ ही दूरी पर 12 मई, 2021 को जमीन कारोबारी लाला खान की हत्या हुई थी।इस हत्या को लाला खान की हत्या का बदला कहा जा रहा है।वासेपुर के डान के नाम से मशहूर फहीम खान का भतीजा प्रिंस खान ने वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेदारी ली है और कहा है, कि लाला खान के हत्या का बदला है।

क्या कहा है वीडियो में:

वीडियो में प्रिंस खान हुक्का गुडग़ुड़ाते हुए बता रहा है कि नन्हे की हत्या उसके करीबी जमीन कारोबारी लाला खान की हत्या का बदला है। फहीम गुट ने उसके करीबी जमीन कारोबारी की हत्या कराई तो बदले में उसने उसके करीबी जमीन कारोबारी को मौत के घाट उतार दिया।प्रिंस खान बोल रहा है कि वह फहीम खान और उसके परिवार को खत्म कर देगा।जो भी फहीम का साथ देगा।उसका भी बुरा अंजाम होगा. यही नहीं वीडियो और पत्र में प्रिंस ने धनबाद के दूसरे गिरोहों को भी सीधी चुनौती दी है। उसने कहा कि धनबाद में अब कोई गैंग नहीं चलेगा। ना अमन सिंह गैंग ना फहीम गैंग।अब सिर्फ छोटे सरकार और बड़े सरकार की हूकूमत चलेगी। छोटे सरकार मतलब प्रिंस खान और बड़े सरकार की हूकूमत चलेगी।छोटे सरकार मतलब प्रिंस खान और बड़े सरकार मतलब उसका बड़ा भाई गोपी खान।बुरे लोगों को सजा देना ऊपरवाला का काम है और ऊपरवाले से मुलाकात कराना छोटे सरकार का काम है।

बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

घटना 24 नवंबर की दोपहर 3:20 बजे के करीब हुई, दो बाइक पर सवार चार शूटरों ने बुलेट से जा रहे 37 वर्षीय नन्हे की गोली मार दी. घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से भाग निकले. शूटरों के भागने के बाद स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ नन्हे को उठाकर एसएनएमएमसीएच पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर, नन्हे की मौत की जानकारी मिलते ही उसके समर्थकों ने एसएनएमएमसीएच में जमकर हंगामा किया. बैंकमोड़, सरायढेला समेत कई थानों की पुलिस ने हंगामा शांत करवाया.

फहीम परिवार का करीबी था नन्हे खान

नन्हे खान डॉन फहीम खान के दामाद सानू के साथ रहता था. उसे लेकर एसएनएमएमसीएच पहुंचे फहीम के पुत्र इकबाल ने आरोप लगाया कि उसके ममेरे भाई प्रिंस खान के कहने पर नन्हे को गोली ज़ी गई है. फहीम खान इन दिनों जमशेदपुर के घाघीडीह जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है।