रामगढ़:तेज रफ्तार में कार सड़क किनारे पेड़ से टकराया,कार में लगी आग,चार युवकों को स्थानीय लोगों ने जिंदा जलने से बचाया

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के भुरकुंडा में मतकमा चौक के पास फोरलेन सड़क पर एक कार पेड़ से टकराने के बाद जलकर खाक हो गई।बताया गया कि घटना बुधवार सुबह ग्यारह बजे की है। घटना में चार युवक घायल हुए हैं। इसमें दो की हालत गंभीर है। मिली जानकारी के अनुसार ब्रेजा कार जेएच24ए- 0510 से सिरका निवासी प्रवीण कुमार पिता खईटा कुमार, राजकुमार पिता आशाराम महतो, अमन कुमार पिता जगेश्वर प्रजापति,रमण कुमार पिता खईटा कुमार पतरातू से भुरकुंडा की ओर आ रहे थे।

इसी बीच मतकमा से पहले चिलैक्स होटल के पास फोरलेन सड़क पर तेज रफ्तार में कार पेड़ से टकरा गई। टकराने के बाद गाड़ी में आग लग गई। इसमें बाद यहां अफरा तफरी मच गई। देखते-देखते बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने तत्काल कार सवार युवकों को बाहर निकाला। साथ ही घटना की सूचना भदानीनगर ओपी पुलिस और दमकल विभाग को दी गई।

सूचना मिलने के कुछ देर बाद एक दमकल गाड़ी पहुंची। फायर बिग्रेड कर्मियों ने करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक कार जल कर खाक हो गई थी। वहीं घटना के बाद चारों घायल युवकों को रामगढ़ अस्पताल ले जाया गया। जहां से गंभीर रूप से घायल दो युवकों को रिम्स राँची रेफर कर दिया गया है। चार घायल युवकों मे दो भाई हैं।

इधर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार बहुत तेज रफ्तार में थी। दो दिन पहले ही भुरकुंडा सौंदा बस्ती मे तेज रफ्तार के कारण हुई दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई थी।