धनबाद:वासेपुर में दिनदहाड़े अपराधियों ने नन्हे खान नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी,पुलिस जांच में जुटी है

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद फिर शहर से बीच स्थित वासेपुर में दिनदहाड़े जमीन कारोबारी नन्हे खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई।बताया जा रहा है कि बुधवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े करीब 3.30 बजे जमीन कारोबारी नन्हे खान को नजदीक से चार गोली मार दी। इसके बाद अपराधी आराम से निकल गए। जमीन पर गिरे नन्हे को उठाकर धनबाद के सरकारी मेडिकल कालेज एसएनएमएमसीएच ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस हत्या के बाद वासेपुर हड़कम्प मच गया है।आखिर इलाके में डान के नाम से मशहूर फहीम खान और उनके आदमियों को कौन चुनाैती दे रहा है।बताया गया कि नन्हे फहीम का करीबी था।

मिली जानकारी के अनुसार हत्यारा एक बाइक पर सवार होकर आए थे और घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गए। घटनास्थल से मिली जानकारी के आधार पर नन्हे खान को तकरीबन आधा दर्जन गोली हमलावरों ने चलाया। घटना के तत्काल बाद ही कुछ लोग नन्हे खान को उठाकर एसएनएमसीएच ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे देखने के साथ ही मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर मौके पर पहुंची बैंक मोड़ पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

बताया गया कि मृतक नन्हे खान आरा मोड़ की ओर से लौट रहे थे तभी उस पर बाइक सवार अपराधियों ने गोली बरसाया। पुलिस इस घटना को भी वासेपुर गैंग्स के आपसी अदावत इससे जोड़कर देख रही है। नन्हे खान की मौत से आहत सैकड़ों लोगों ने अस्पताल में हंगामा भी शुरू कर दिया। हालांकि सरायढेला बैंकमोड़ समेत कई थाना की पुलिस वहां पहुंचकर मामले को शांत करवाया है। घटनास्थल पर सिटी एसपी, एएसपी समेत कई पुलिस पदाधिकारी पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है। सुरक्षा के लिहाज से वासेपुर में भारी संख्या में सुरक्षा बलों को भी बुलाया गया है।