देवघर:जमीन कारोबारी की हत्या अवैध संबंध और जमीन के विवाद में की गई थी,पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए चार आरोपी को गिरफ्तार किया..

देवघर।कुंडा थाना क्षेत्र के ठाढ़ीदुलमपुर निवासी छोटू तुरी की 3 जून को गोली मारकर हत्या कर दी गई।छोटू तूरी की हत्या अवैध संबंध और जमीन के विवाद को लेकर हुई थी.इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.गिरफ्तार हुए आरोपियों में सुनील दास, संतोष राउत, प्रियांशु कुमार और शूटर आजाद शामिल है।

अवैध संबंध में हुई छोटू की हत्या:-

मृतक छोटू तुरी और आरोपी सुनील दास के भाई की पत्नी का अवैध संबंध था.जिससे दोनों के बीच मे विवाद बढ़ रहा था साथ ही जमीन कारोबार में लेन देन का भी विवाद था.जिसके कारण सुनील दास ने हत्या का षड्यंत्र रचा.पुलिस ने अपराधियों के पास से पुलिस ने बिना नम्बर का बाइक यहामा,तथा एक ऑटो को भी बरामद किया हैं.

घर में घुस कर मारी थी गोली:-

कुंडा थाना क्षेत्र के ठाढ़ीदुलमपुर निवासी सुनील कुमार दास अपने अन्य सहयोगियों के साथ छोटू तुरी के घर के पास आए थे. मोटरसाइकिल सड़क पर खड़ी कर सभी आरोपी अपने-अपने हाथ में पिस्तौल लहराते हुए उनके घर के आंगन में घुस गए. उसके बाद सभी जबरदस्ती कमरे में घुसकर छोटू तूरी को घसीटते हुए आंगन में ले आये फिर कुंदन कुमार राउत ने भाई छोटू तुरी के सीने के बाईं तरफ पिस्तौल से गोली मार दी।गोली लगने के बाद छोटू तूरी छटपटाने लगा और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी।