गढ़वा में जमीन का कारोबार करने वाले वाहन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, दो अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम.

गढ़वा: गढ़वा थाना क्षेत्र के सोनपुरवा मुहल्ला में ट्रेक्टर कारोबारी राजेश महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई.शनिवार की सुबह दो की संख्या आए अपराधियों राजेश महतो को गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया. गोली लगते ही राजेश की मौके पर ही मौत हो गई.घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

चाय पीकर घर लौट रहे थे राजेश महतो:-

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह राजेश महतो सोनपुरवा एनएच 75 स्थित एक चाय दुकान से चाय पीकर घर लौट रहे थे. इसी दौरान रामजी ताईद के घर के पास दो लोगों ने उसे रोककर गोली मार दी इससे घटनास्थल पर ही राजेश मौत हो गयी. मृतक के परिजन ने बताया कि प्रत्येक दिन की तरह राजेश सुबह चाय पीने मोहल्ले के मनोज गौड़ के साथ मोटरसाइकिल से घर से निकले थे। सोनपुरवा मोड़ से चाय पीकर वापस घर लौटने के क्रम में पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और फरार हो गए। उधर, गोली लगने के बाद राजेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

हत्या के पीछे का वजह नहीं आया है सामने:-

हथियारबंद अपराधियों ने राजेश महतो की हत्या किस वजह से की है अब तक इसके पीछे की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है. घटना के बाद आसपास के लोगों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाते ही एसडीपीओ बहामन टूटी,सदर थाना प्रभारी रामोद कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में एसडीपीओ बहामन टूटी ने कहा कि राजेश महतो जमीन खरीद-बिक्री व ट्रैक्टर का संचालन कराता था। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।