राष्ट्रपति भवन तक पहुंचा कोरोना का खौफ, राष्ट्रपति कोविंद कराएंगे मेडिकल चेकअप

देश में कोरोना वायरस की दहशत बढ़ती ही जा रही है. इस बीच कोरोना वायरस का खौफ राष्ट्रपति भवन तक पहुंच चुका है. सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपना मेडिकल चेकअप करवाएंगे. सांसद दुष्यंत सिंह से मुलाकात के बाद अब राष्ट्रपति भवन के सूत्रों ने कहा है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपना मेडिकल चेकअप करवाएंगे. इसके साथ ही राष्ट्रपति ने अपने सभी नियमित कार्यक्रमों को स्थगित करने का फैसला किया है. दरअसल, राष्ट्रपति ने राष्ट्रपति भवन में ब्रेकफास्ट की मेजबानी की थी. जिसमें दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए थे.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद दुष्यंत सिंह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर की लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुए थे. जिसके बाद दुष्यंत सिंह खुद सेल्फ आइसोलेट हो गए हैं. इसके साथ ही उनकी मां और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे भी आइसोलेट हो गई हैं. सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल होने के तीन दिन बाद सांसद दुष्यंत सिंह 18 मार्च को राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में भी शामिल हुए थे. बुधवार की सुबह राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने यूपी और राजस्थान के सांसदों के लिए राष्ट्रपति भवन में ब्रेकफास्ट की मेजबानी की थी.

इस कार्यक्रम की एक तस्वीर भी सामने आई है. जिसमें दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति कोविंद के पीछे खड़े दिख रहे हैं. हालांकि दुष्यंत सिंह के मामले में राष्ट्रपति भवन का कहना है कि राष्ट्रपति ने उस ब्रेकफास्ट के दौरान दुष्यंत सिंह से हाथ नहीं मिलाया था. राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने स्वीकार किया है कि वह और उनके बेटे दुष्यंत सिंह लखनऊ में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए थे. हालांकि दोनों नेता अब सेल्फ-आइसोलेशन में हैं.

वसुंधरा राजे ने कहा कि कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गई थी. कनिका कपूर, जो कि कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं. सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.