बैंक ऑफ इंडिया के सुरक्षा गार्ड ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

चाईबासा। जिले के गोईलकेरा थाना क्षेत्र स्थित बैंक ऑफ इंडिया की डलईकेला शाखा के सुरक्षा गार्ड लम्बोरा गुदुआ ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घटना सोमवार की है. सुरक्षा गार्ड लम्बोरा गुदुआ ने अपनी ही सर्विस राइफल से गोली मार ली. मौके पर ही लम्बोरा की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल मामले की छानबीन में जुट गयी है।

बैंक के स्टोर रूम में मारी खुद को गोली

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बैंक ऑफ इंडिया में सुरक्षा गार्ड के रूप में तैनात लम्बोरा गुदुआ हर दिन की तरह ड्यूटी पर आया था. इसी दौरान को बैंक के स्टोर रूम में खुद के सर्विस राइफल से गोली मार ली. उसकी मौके पर मौत हो गयी. जिसके बाद बैंक के अधिकारियों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी, मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच की. पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

घटना की पुष्टि करते हुए चक्रधरपुर एसडीपीओ ने बताया कि गार्ड ने खुद को गोली मार ली. और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि गार्ड ने किस वजह से खुद को गोली मारी, अब तक इस बारे में कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. और छानबीन के बाद ही मौत के पीछे की सही वजह का पता चल पायेगा।