हजारीबाग:बेटा को पाने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका को मार डाला था,करीब 40 दिन बाद खुला हत्याकांड का राज,प्रेमी गिरफ्तार

हजारीबाग।झारखण्ड के हजारीबाग जिले के बरकट्ठा थाना पुलिस ने महिला की हत्याकांड का किया खुलासा और महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।बताया गया कि महिला के बच्चे को पाने की चाहत में दो बच्ची की पिता ने अपने ही प्रेमिका की हत्या कर दिया था।इधर, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

बता दें पिछले 18 नवंबर को बरकट्ठा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डुमरडीहा जंगल में एक अज्ञात महिला का शव पुलिस ने बरामद किया था। बरकट्ठा थाना प्रभारी विक्रम कुमार ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर मृतक की मिली मोबाइल फोन से घटना का उदभेदन किया है।मृतिका की पहचान बिहार के गोपालगंज निवासी अनीशा कुमारी 24 वर्ष पिता विद्या राय के रूप में की गयी है।

मोबाइल ने खोला राज

इधर बताया गया कि पुलिस ने महिला के मोबाइल फोन को खंगालते हुए हत्याकांड में शामिल बेगूसराय के ग्राम फतेहा निवासी चंद्र पासवान उर्फ राजेश सावंत पिता स्वर्गीय बासुदेव पासवान को हजारीबाग से गिरफ्तार किया। आरोपी चंद्र पासवान ने पुलिस के समक्ष हत्या की बात स्वीकार करते हुए कई अहम खुलासा किया है।

पति की मौत के बाद प्रेमी संग रहती थी

बताया गया कि मृतका अनीशा कुमारी के पति की मौत लगभग डेढ़ साल पहले हो गयी थी।जिसके बाद आरोपी का अनीशा के साथ दोस्ती हो गई और लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। वह अनीशा और उसके ढाई साल के बच्चे के साथ हजारीबाग में एक किराये के मकान में रह रहा था।कहा कि उसकी अनीशा के साथ बात-बात पर विवाद होने लगी।जिसके बाद वह अपने बच्चे को लेकर मायके जाने की धमकी देते रहती थी।

बच्चे को पाने के लिए हत्या कर दिया

बताया गया कि आरोपी प्रेमी बच्चे को पाने की लालसा में अनीशा को अपने रास्ते से हटाने का निर्णय लिया। चंद्र पासवान पहले से ही शादीशुदा और दो बच्ची का पिता है। उसने पुत्र की लालसा में बच्चे को पाने के लिए अनीशा की रस्सी से गलाघोंट कर हत्या कर दिया।पुलिस ने चंद्र पासवान की निशानदेही पर अनीशा का बैग, जिसमें मृतका व उसके बच्चे का सामान बरामद किया। पुलिस ने बताया कि मृतका के पुत्र इस समय चंद्र पासवान के बेगूसराय स्थित अपने मकान में है।