पति ने पत्नी की इसलिए हत्या कर दी कि बगैर ब्रश किए ढेड़ साल के बेटे को चूम रहे थे तो पत्नी ने मना कर दी..

डेस्क टीम:
पलक्कड़।केरल से एक चौंकाने वाला हत्या का मामला सामने आया है।यहां के पलक्कड़ जिले में एक पति ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी।बताया जाता है कि वजह बस इतनी थी कि उसकी पत्नी अपने डेढ़ साल के बच्चे को बगैर ब्रश किए किस करने से पति को रोकती थी। यह घटना पलक्कड़ जिले के काराकुरसी की है। पुलिस ने इस मामले में पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना मंगलवार की सुबह उस समय हुई जब पति अविनाश को पत्नी दीपिका ने दोनों के डेढ़ साल के बच्चे को बिना ब्रश किये चूमने से रोक दिया। इसे लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया और अविनाश ने भड़ककर दीपिका पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे उसके गर्दन और सिर पर गंभीर चोट लगी।दीपिका की चीखें सुनने के बाद पड़ोसी उसे बचाने के लिए पहुंचे दौड़े।उन्होंने दीपिका को लहूलुहान हालत में पहले पेरिन्थालमन्ना एमईएस अस्पताल और फिर एमईएस सहकारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

बता दें कि अविनाश, जो एक एयरफोर्स सिविल कॉन्ट्रैक्टिंग कंपनी में सहायक पर्यवेक्षक के रूप में काम कर रहा था, दो महीने पहले ही परिवार के साथ काराकुरिसी में रहने के लिए आया था।अविनाश ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था, जो पहले ओडिशा की रहने वाली थी और 2019 में दीपिका से दूसरी शादी की थी।