युवती ने शादी से 6 दिन पहले प्रेमी संग भागकर शादी कर ली,आज होने वाली थी शादी…

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक युवती अपनी शादी से 6 दिन पहले प्रेमी संग फरार हो गई। भागकर वो मुजफ्फरपुर आई है। अब सोशल मीडिया में वीडियो जारी कर कहा है कि वो बालिग है, अपनी मर्जी से जीना चाहती है। उसने कहा कि परिवारवाले जबरदस्ती उसकी शादी दूसरी जगह करा रहे थे। इसलिए वो भागकर प्रेमी के साथ आ गई। उसने ये भी कहा कि दोनों ने निकाह कर लिया है। इसलिए उसके ससुरालवालों को ना धमकाया जाए ना परेशान किया जाए। मामला जिले के औराई का है।

बताया जाता है कि युवती की शादी आज 21 अगस्त को होने वाली थी। वह 15 अगस्त को घर से भागकर मुजफ्फरपुर पहुंची। फिर यहां से अपने प्रेमी के साथ आगरा चली गई। अपने 1 मिनट 39 सेकंड के वीडियो में अपने घर से भागने की पूरी दास्तां बयां की है। ये वीडियो तेजी से शेयर हो रहा है। युवती के परिजनों ने उसके अपहरण का केस दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। इसी दौरान युवती का वीडियो सामने आया है।
शादी से 6 दिन पहले हुई फरार
युवती शाजिया (23) ने वीडियो के माध्यम से बताया कि वह 15 अगस्त को औराई स्थित अपने घर से मुजफ्फरपुर आयी। फिर यहां से शम्स तबरेज के साथ आगरा के लिए निकल गयी। वहां कोर्ट मैरेज और निकाह भी कर लिया है। दोनों बहुत खुश हैं। अपने परिजन से अपील करते हुए कहा कि वे लोग मेरे ससुराल वालों को परेशान नहीं करें। उन्हें धमकी नहीं दें। वह अपनी मर्जी से घर से भागी है। वह बहुत खुश है और अपने पति के साथ रहना चाहती है।

युवती ने आगे कहा कि मेरे परिजन मुझे धमकाते थे। जबरन मेरी शादी दूसरे जगह करना चाहते थे। लेकिन, ये मुझे मंजूर नहीं था। मैं किसी और से प्रेम करती थी। इसलिए उनके साथ घर से भाग निकली हूं। वीडियो में युवती ने अपने पिता-भाई और जीजा के भाई पर ससुराल वालों को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

वीडियो में युवती ने पुलिस प्रशासन से भी आग्रह है कि कोई कार्रवाई नहीं करें। मैं बालिग हूं। मैं अपनी मर्जी से जीना चाहती हूं। मुझे जीने दें…। पुलिस जांच में पता लगा कि युवती का पिछले तीन सालों से युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी जानकारी उसके परिजन को लग चुकी थी। वे लोग उसकी शादी कहीं और करना चाहते थे। लेकिन, शाजिया को यह मंजूर नहीं था। इसलिए उसने घर से भागकर अपने प्रेमी से शादी कर ली।

साभार: