#PATNA:सेक्स रैकेट का खुलासा,तीन महिला समेत 6 गिरफ्तार,ऑनलाइन चला रहा था सेक्स रैकेट..

पटना।पुलिस ने गुप्त सूचना पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया।ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने वाले तीन युवकों को कोतवाली पुलिस ने किदवईपुरी इलाके में स्थित होटल के समीप से गिरफ्तार कर लिया।वहीं दो कॉलगर्ल और एक महिला दलाल को भी पुलिस ने पकड़ा है। कॉलगर्ल कोलकाता की रहने वाली है। दरअसल कोतवाली थानेदार रामशंकर सिंह को यह खबर मिली थी कि जिस्मफरोशी के धंधे में शामिल कुछ लड़के किदवईपुरी इलाके में घूम रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने अपनी पहचान छिपाकर इसमें शामिल लड़कों को पकड़ा।

बहुत दिनों से सेक्स रैकेट चला रहा

सूत्रों की मानें तो इन्हीं युवकों की निशानदेही पर एक महिला दलाल व दो कॉलगर्ल को पकड़ा गया। पकड़े गये युवकों में बुद्धा कॉलोनी बांसघाट का रहने वाला आलोक रंजन, पूर्णिया के रौटा का रहने वाला मन्नौवर आलम और परसा के ब्रह्मस्थान का कुंदन कुमार शामिल है। पुलिस ने सभी से पूछताछ की है। काफी दिनों से ये लोग पटना के अलग-अलग इलाकों में सेक्स रैकेट चला रहे थे।लॉकडाउन में भी ये लोग धंधा चला रहा था।

इंटरनेट पर जिस्मफरोशी के सरगना का नंबर

इंटरनेट पर जिस्मफरोशी का सरगना और उसके गुर्गों ने अपना मोबाइल नंबर डाल रखा था। उसपर कॉल करने पर उसके गैंग के लोग ग्राहक से मिलते थे। फिर एडवांस के रूप में कुछ रुपये लिये जाते थे। इसके बाद तय समय पर ग्राहक की भेंट कॉलगर्ल से करायी जाती थी।