किरायेदार के प्यार में बेटी ने किया बाप का मर्डर,आशिकी के चक्कर में पिता को 18 बार मारी चाकू

पटना।मुजफ्फरपुर जिले से एक ऐसी खौफनाक घटना सामने आई है।

बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस ने कत्ल की एक ऐसी वारदात का खुलासा किया है जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। एक नाबालिग बेटी ने प्रेमी से शादी करने में नाकाम होने पर अपने पिता को प्रेमी के हाथों मरवा डाला।हद तो तब हो गई कि उसी कातिल से पति को मरवाने के आरोप में पुलिस ने मृतक की बीवी को जेल भेज दिया. वारदात अहियापुर थाना इलाके के नाज़िरपुर की है।

इस सनसनीखेज वारदात को समझने के लिए फ्लैश बैक में जाना पड़ेगा।बीते 17 अप्रैल को लॉकडाउन के बीच राजेश कुमार नामक एक प्राइवेट टीचर की उनके बेड रुम मे हत्या हो गयी थी. कातिल नें सोये हालत में बेडरुम में घुसकर 17 बार चाकू से गोदकर राजेश को मार डाला था।क़त्ल के वक्त मृतक राजेश कुमार की बीवी रीना देवी उसी बेड पर सोई थी. आरोप लगा कि राजेश के मकान में रहने वाले एक युवक मनीष से रीना के नाजायज रिश्ते थे जिसे लेकर मियां-बीबी में हमेशा विवाद चलता रहता था। इसी वजह से रीना ने मनीष के हाथो राजेश का कत्ल कर दिया।

मामला मुजफ्फरपुर जिले का है।जहां प्रेम प्रसंग में एक कलयुगी बेटी ने प्रेमी संग मिलकर अपने ही पिता की हत्या कर दी. बाप की हत्या करने के बाद बेटी ने पुलिस को एक ऐसी मनगढ़ंत कहानी सुनाई कि पुलिसवाले भी चौंक गए. गिरफ्तार लड़की ने जांच को प्रभावित करने के लिए पुलिस के सामने मां के अफेयर की झूठी कहानी रच दी. उसने पुलिस को बताया था कि उसके मां और पिताजी में मां के अवैध संबंध को लेकर हमेशा लड़ाई हुआ करती थी।

दरअसल, एक शिक्षक की बेरहमी से उनके ही घर में हत्या कर दी गई थी. मृतक पर 18 बार चाकू से हमला किया गया था।हत्या के बाद जब पुलिस ने मृतक की बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया था कि उसके मां और पिताजी में मां के अवैध संबंध को लेकर हमेशा लड़ाई हुआ करती थी।मृतक की बेटी के इस बयान के बाद पुलिस की पूरी जांच मृतक के पत्नी की ओर मुड़ गई और पुलिस इस दिशा में जांच करने लगी। खुद को बचाने के लिए बेटी ने पूरे मामले को मोड़ दिया. यहां तक कि पुलिस को भी गुमराह कर दिया।

वहीं जांच के दौरान जब पुलिस ने शिक्षक की हत्या मामले उनके घर के किरायेदार को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस हिरासत में किरायेदार ने बताया कि वह बेटी से प्यार करता था. उसके घर में रहने के दौरान ही दोनों को प्यार हुआ. मगर बेटी ने बताया कि उनके प्यार के बीच उसके मां-बाप सबसे बड़ी दीवार हैं. जबतक उसके माता-पिता हैं तबतक वो लोग शादी नहीं कर सकते है।