Ranchi:पांच मोबाइल चोरी कर भाग रहा था,मकान मालिक ने दोनों को पहचान लिया,अगले दिन एक पकड़ाया,पिटाई के बाद पुलिस के हवाले किया,एक मोबाइल बरामद

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र के चाणक्य नगर में पांच मोबाइल चोरी कर भाग रहे दो चोरो को मकान मालिक ने पहचान लिया,अगले दिन एक स्थानीय लोगो की मदद से पकड़ लिया। फिर जमकर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। उसके पास से एक मोबाइल बरामद किया गया है।घटना चुटिया थाना क्षेत्र में चाणक्य नगर निवासी अमन कुमार के घर से आठ अगस्त की देर रात दो युवकों ने पांच मोबाइल की चोरी की थी। इस संबंध में अमन कुमार ने दोनों चोरों शेख आरिफ था और दूसरा आदित्य कुमार के विरुद्ध चोरी की प्राथमिकी चुटिया थाना में दर्ज कराई है।

अमन ने घटना के सम्बंध में बताया

चाणक्य नगर निवासी अमन ने बताया कि चोरी की घटना के दौरान रात में जब दोनों चोर भाग रहे थे तब उसे गेट खोलने की आवाज सुनाई दी।आवाज सुन जब वह अपने घर की छत पर पहुंचा तो देखा कि उसकी छत से दूसरे घर की छत पर दो युवक कूद कर भाग रहे है। अमन ने दोनों युवकों को पहचान लिया। एक शेख आरिफ था और दूसरा आदित्य कुमार था।अगले दिन 9 अगस्त को उसने इसकी जानकारी मुहल्ले वालों को दी। मुहल्ले वाले जब शेख आरिफ के घर पहुंचे तो उन्हें देख वह छिपने लगा। उसके घर में घुस कर जब आरिफ की तलाशी ली गई तो उसके पास से चोरी किए गए पांच में से एक मोबाइल मिला। मोबाइल मिलने पर उसकी पिटाई शुरू कर दी। इसकी सूचना पीसीआर 20 को मिली तो वहां पहुंची। फिर आरिफ को स्थानीय लोगो से बचाते हुए पुलिस उसे थाने ले आई। चुटिया पुलिस ने गिरफ्तार शेख आरिफ को जेल भेज दिया है। वही दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

बता दें पिछले एक सप्ताह में चुटिया थाना पुलिस ने आधा दर्जन मोबाइल चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज चुका है।