गोलगप्पे वाले कि पत्नी को हो गया पड़ोसी युवक से प्यार,थाना में पहुँचकर थानेदार से कहा प्रेमी के संग ही रहूँगी,कुछ दिनों पहले प्रेमी संग भागकर बेंगलुरु चली गई थी

नालंदा/बिहारशरीफ।प्रेम प्रसंग की अजीब कहानी सामने आई है।गोलगप्पे वाली की पत्नी का दिल पड़ोसी युवक पर आ गया।बताया जा रहा है कि बीते 10 दिसंबर को बिहार थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से लापता विवाहिता शनिवार को प्रेमी के साथ थाने पहुंच गई। पति के द्वारा अपहरण का मामला दर्ज कराने की जानकारी होने पर प्रेमी पड़ोसी के साथ बेंगलुरु से लौटी महिला ने थाने में सरेंडर कर दिया।वहीं महिला ने थाना में पहुँचकर पुलिस के सामने उसने पति से पड़ोसी को पसंद करने की बात कहकर चौंका दिया।महिला ने पुलिस से कहा कि वह पड़ोस के रहने वाले युवक को पंसद करती है।उसने और कहा कि पति के गोलगप्पा बेचने के लिए जाने पर वह प्रेमी को घर पर बुलाती थी।इधर प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि कोर्ट में बयान दर्ज किए जाने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

मिली जानकारी के मुताबिक,जिले के बिहार थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला पड़ोसी को पसंद करती थी। पति के गोलगप्पा बेचने के लिए जाने पर प्रेमी महिला में। घर आ जाता था। इसके पहले कि पति वापस आए महिला प्रेमी को वापस भेज देती थी। यह सब काफी दिनों से चल रहा था। परिजनों को भी इस बात की भनक नहीं लग पा रही थी। बताया जाता है कि कई बार पति को इस घटना का शक हुआ पर पत्नी ने इंकार कर दिया। कभी कभी घर पर युवक को देखने पर महिला तरह-तरह की बात कहकर पति को बेवकूफ बना देती।दोनों में प्रेम प्रसंग इतना बढ़ गया कि इसी महीने की 10 तारीख को महिला घर से लापता हो गई।परिजनों ने काफी खोजबीन की पर उसका कुछ पता नहीं चला। घटना के बाद महिला के पति ने बिहार थाने में अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। शिकायत लेने के बाद बरामदगी के लिए पुलिस ने भी महिला की तलाश शुरू कर दी।

इसी बीच आज शनिवार को महिला बेंगलुरु से लौटी और प्रेमी के साथ थाने पहुंच गई। पति की मौजूदगी में उसने प्रेमी को पसंद करने की बात कही। महिला ने कहा कि वह पड़ोसी को पसंद करती है, अब उसी के साथ रहेगी।