शिक्षकों की त्रिकोणीय प्रेम कहानी का अंत ख़ौफ़नाक:एक शिक्षक ने शिक्षिका और दूसरे शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी,खुद भी गोली मार लिया…

गोड्डा।झारखण्ड के गोड्डा जिले के चतरा उच्च विद्यालय में एक सनसनीखेज घटना हुई है।इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।इस घटना में रवि रंजन नामक शिक्षक ने मंगलवार को फायरिंग कर दो शिक्षकों को मौत के घाट उतार दिया।इस घटना में शिक्षिका सुजाता देवी और आदेश सिंह नामक के शिक्षक की मौत हो गई है।वहीं रवि रंजन ने खुद को भी गोली मार ली है और वह भी गंभीर अवस्था में है।उसका इलाज चल रहा है।पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है। युवक के गोली चलाने के कारण की जांच कर रही है।

घटना को लेकर बताया जाता है कि शिक्षक रवि रंजन और उनकी पत्नी का डाइवोर्स हो चुका है और सुजाता देवी के पति फौज में हैं।मंगलवार को स्कूल की लाइब्रेरी में हुई छह राउंड गोलीबारी के बाद रवि रंजन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने घटना की उच्च स्तरीय जांच कर रहे हैं। स्थानीय पुलिस के अनुसार स्कूल में कक्षा चल रही थी जब रवि रंजन ने अपनी दोस्त सुजाता और आदेश को लाइब्रेरी में बंद कर दिया और फिर वहां गोली चलाई।घटना की आवाज से पहले किसी ने यह नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ हो सकता है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस बिना विलंब किए पहुँचे और दरवाजा तोड़ा और देखा कि रवि रंजन ने अपनी कनपटी में गोली लगा ली है और सुजाता और आदेश भी जमीन पर गिरे हुए हैं। पुलिस ने उन्हें तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, लेकिन रवि रंजन की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें भी तत्परता से इलाज के लिए भेजा गया।इस मामले में यह बताया जा रहा है कि रवि रंजन का और सुजाता देवी के बीच पहले ही कोई विवाद था और इसकी संभावना है कि यह विवाद गहरा हो गया और उसने घटना को अंजाम दिया है।

इस घटना के सम्बन्ध में गोड्डा एसडीपीओ जेपीएन चौधरी ने पूरे मामले के पीछे प्रेम प्रसंग का होना बताया है। पुलिस को शक है कि आरोपी रवि रंजन ने ही शिक्षिका सुजाता और शिक्षक आदर्श सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी है हालांकि पुलिस की जांच अभी जारी है और दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।घटनास्थल से पुलिस को तीन देशी पिस्तौल और पांच खोखे भी मिले हैं।

वहीं अब तक जो बात सामने आ रही है उसके हिसाब से ये घटना त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के कारण घटी है। इस फायरिंग में मृतक शिक्षक आदर्श सिंह उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और महिला टीचर गोड्डा के पोड़ैयाहाट थाना की रहने वाली हैं।वहीं इन दोनों की हत्या करने वाले आरोपी शिक्षक रवि रंजन पोड़ैयाहाट का ही रहने वाला है।