हनीट्रैप में फंसाकर असिस्टेंट इंजीनियर से मांगे 10 लाख रुपये:पत्रकार, पुलिसकर्मी समेत 4 गिरफ्तार

डेस्क टीम:महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में पुलिस ने हनीट्रैप के मामले में कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक अन्य महिला फरार बताई जा रही है।चारों को नागपुर से गिरफ्तार किया गया।पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों में से एक पुलिस कांस्टेबल और एक पत्रकार है।

जानकारी के मुताबिक गढ़चिरौली के रहने वाले असिस्टेंट इंजीनियर की शिकायत पर आरोपियों की गिरफ्तारी की गई।आरोपियों की पहचान शिकचान पत्रकार रवि कांबले, पुलिसकर्मी सुशील गवई, रोहित अहीर सहित दो कॉल गर्ल के तौर पर हुई है।

हनीट्रैप में फंसाकर असिस्टेंट इंजीनियर से मांगे 10 लाख रुपये

आरोपियों ने कॉल गर्ल के जरिए असिस्टेंट इंजीनियर को ट्रैप कर उनसे 10 लाख रुपये की डिमांड की थी और रुपये न देने पर रेप के आरोप जेल भेजने की धमकी दे रहे थे। इससे परेशान पीड़ित ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ लिया और एक महिला फरार है।जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हनीट्रैप के मामले एक महिला समेत चार अरेस

बताया जा रहा है कि चार दिसंबर को फिरयादी हिंगणघाट की एक कॉल गर्ल से मिलने नागपुर आया था। इसके बाद आरोपी उसे एक होटल में लेकर गया।जहां आरोपियों ने उसे हैनीट्रैप करने का पहले ही प्लान बनाया था। इसके बाद सभी आरोपियों ने उसका वीडियो बनाया फिर ब्लैकमेल कर रुपयों की डिमांड करने लगे।पुलिस का कहना है कि आरोपियों से सख्ती से निपटा जाएगा।