Jharkhand:गिरिडीह जिला के बेंगाबाद थाना अंतर्गत मोतीलेदा पंचायत के केंदुआगढ़ा में एक किसान का शव खेत से बरामद किया गया है,परिजनों ने हत्या की आशंका जताई..

गिरिडीह।जिला के बेंगाबाद थाना अंतर्गत मोतीलेदा पंचायत के केंदुआगढ़ा में एक किसान का शव खेत से बरामद किया गया है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है कि किसान के शरीर पर चोट के निशान हैं। जिससे प्रतीत होता है कि उसकी हत्या की गई है। घटना की सूचना पर बेंगाबाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

बताया जाता है कि केंदुआगढ़ा निवासी 60 वर्षीय बंधु महतो शुक्रवार की शाम चार बजे अपने खेत फसल देखने गए हुए थे। देर शाम तक वह घर वापस नहीं लौटे। जिसके बाद उनकी पत्नी ने ग्रामीणों को सूचना दी। ग्रामीण किसान की खोज में खेत की तरफ गए इस दौरान मृतक बंधु महतो के मोबाइल पर फोन करने पर लगातार मोबाइल की घंटी बजती रही।खोजते-खोजते ग्रामीणों ने पहले जंगल के पास खेत में उनका मोबाइल और साइकिल गिरा हुआ पाया। जिससे थोड़ी ही दूरी पर मृतक का शव खेत में पड़ा हुआ देखा गया। ग्रामीणों के सहयोग से मृतक का शव रात को घर लाया गया। घर लाने के बाद शव को देखने से शरीर पर चोट के निशान पाए गए।

इस बाबत परिजनों और ग्रामीणों का कहना है कि किसान की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है. बताया जाता है कि किसान का कोई पुत्र नहीं है और घर पर वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ रहता था। वह खेती बारी कर अपना जीवन यापन करता था। घटना के बाद ग्रामीण सकते में है और पुलिस से मामले की जांच की मांग कर रहे हैं।फिलहाल बेंगाबाद थाना प्रभारी दीपक कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर नाम लेके जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं।