दुपट्टा हटाओ तभी पढ़ाएंगे:डीसी के निर्देश पर एसडीएम ने की जांच,आरोपी प्रिंसिपल गिऱफ्तार,भेजा जेल

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के एक स्कूल के प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगा था।जांच के बाद आरोप सही पाया गया उसके बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि छात्राओं को दुपट्टा हटाओ तभी पढ़ाएंगे बोलने वाले आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया गया है।आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दरअसल पलामू के पांडू थाना क्षेत्र के राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय के प्रिंसिपल विश्वनाथ राम पर यह आरोप लगा था कि वह स्कूल में छात्राओं को दुपट्टा हटाने के लिए बोलते हैं। विश्वनाथ नाम पर छात्राओं ने कई गंभीर आरोप भी लगाए थे।

बताया जाता है कि प्रिंसिंपल विश्वनाथ राम पर मध्यान भोजन के लिए भी कई तरह की अनियमितता बरतने के आरोप लगे हैं। पूरे मामले में पलामू डीसी ए दोड्डे ने संज्ञान लेते हुए सदर एसडीएम राजेश कुमार शाह को जांच के लिए स्कूल में भेजा।उसके बाद सदर एसडीएम राजेश कुमार शाह मंगलवार को स्कूल में जांच के लिए पहुंचे थे।एसडीम राजेश कुमार शाह ने जांच के दौरान छात्राओं से बातचीत की जिसके बाद आरोपों को सही पाया गया। पूरे मामले में डीसी के निर्देश मिलने के बाद एसडीएम राजेश कुमार साह ने आरोपी प्रिंसिपल विश्वनाथ राम के खिलाफ पांडू थाना में एफआईआर दर्ज करवाई।

इधर आरोपी प्रिंसिपल विश्वनाथ राम को एफआईआर दर्ज होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। प्रिंसिपल को गिरफ्तार करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। निर्देश मिलने के बाद एसडीएम राजेश कुमार शाह स्कूल में कई घंटों तक रुके थे और पूरे मामले की छानबीन की थी। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों और छात्राओं से भी बातचीत की। इसी बातचीत में प्रिंसिपल के खिलाफ लगे आरोपों को सही पाया गया। जिसके बाद आरोपी प्रिंसिपल खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई।