राँची के युवक को बिहार के बाँका से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया,दो करोड़ रूपया के लिए युवक का हुआ अपहरण…

राँची।राजधानी राँची में दो करोड़ रूपया के लिए युवक का अपहरण हुआ था।राँची एसएसपी के निर्देश पर गठित पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए युवक को सकुशल मुक्त करा किया है। बताया जाता है कि बीआईटी मेसरा ओपी में रहने वाले राहुल कुमार वर्मा को कुछ लोगों ने अपने पैसे की वसूली के लिए राहुल को बरियातू से अपहरण कर लिया था। जिसके बाद राँची पुलिस ने राहुल को बिहार के बांका जिले से सकुशल बरामद कर लिया गया हैं

मालाबार कॉम्प्लेक्स के पास हुआ था अपहरण

बताया जाता है कि बरियातू थाना क्षेत्र स्थित मालाबार कॉम्प्लेक्स के पास से बीते 17 दिसंबर को राहुल वर्मा को उस समय अपहरण कर लिया गया था, जब वह सिंह मेडिकल में बैठकर दवाइयां खरीद रहा था।मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने आनन-फानन में बरियातू पुलिस को फोन कर यह जानकारी दी कि काले रंग की स्कॉर्पियो में आए कुछ लोग दवाई दुकान के पास बैठे एक युवक को जबरदस्ती अपने वाहन में बिठाकर ले गए हैं।मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस आगे की जांच में जुट गई थी। परिजनों ने बताया कि राहुल को बिहार के बांका जिला के रहने वाला रोहित यादव अपने साथ उठाकर ले गया है।

एसएसपी ने किया टीम का गठन

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी के द्वारा तुरंत एक टीम का गठन कर बरियातू थाना के पदाधिकारियों के साथ बांका जिला में छापेमारी करने को भेजा गया। इधर बरियातू थाना पुलिस ने टेक्निकल टीम के साथ राहुल का लोकेशन जानने का प्रयास कर रहे थे, आखिरकार सोमवार की रात के तकरीबन एक बजे बांका पुलिस के सहयोग से राहुल को सकुशल मुक्त करवा लिया गया।