Breaking:चुटिया में दरोगा के घर चोरी मामलें में राँची पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली,बंगाल से अपराधी को किया गिरफ्तार,चोरी हुई 9 एमएम पिस्टल,गोली सहित अन्य समान बरामद….

राँची।राजधानी राँची के चुटिया थाना क्षेत्र के मचकुंद टोली माँ गायत्री सोसाइटी कॉलोनी में दारोगा नवीन कुमार के घर से 16 दिसम्बर की दोपहर में 16 लाख के जेवरात, 8 लाख रुपए नगद और 9 एमएम के सरकारी पिस्टल गोली लेकर फरार होने वाले अपराधी को राँची पुलिस ने बंगाल से गिऱफ्तार कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चुटिया थाना पुलिस ने राँची से एक चोर गिऱफ्तार होने के बाद चुटिया थाना पुलिस को जानकारी मिली कि दरोगा नवीन कुमार के घर चोरी करने वाले चोर बंगाल भाग गया है।बंगाल का ही रहने वाला है। उसकी गिरफ्तारी के लिए राँची पुलिस की एक टीम देर रात बंगाल पहुँची और एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।वहीं इस मामले में मुख्य आरोपी अब भी फरार है।जिसकी गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी जारी है।सम्भवतः आज राँची पुलिस इस सम्बंध में खुलासा करेगी।

घर का ताला तोड़ घर के अंदर रखे दो अलमीरा को तोड़ उसमें रखे 16 लाख के जेवरात, 8.50 लाख रुपए नगद व 9 एमएम की सरकारी पिस्टल दरोगा के घर में रखे एक ब्लू रंग के बैग में रखकर पैदल ही बाहर निकल फरार हो जाता है। आसपास में रहने वाले लोगो का भी उसपर नजर नहीं आता। चोर इतना शातिर है कि वह पहले मुंह पर बिना मास्क लगाए घर के पास आकर लगे बाइक पर बैठ रेकी करता है। ताकि लोग उसपर शक नहीं करे। लेकिन चोरी करने के बाद जब वह जाने लगता है तो मुंह पर मास्क लगा लेता है। ताकि उसे कोई पहचान नहीं पाए।