Ranchi:ओरमांझी के शंकर घाट सिकिदिरी के चैक डैम में मारवाड़ी कॉलेज के छात्र का मिला का शव,शुक्रवार दोपहर से लापता था

राँची।जिले के ओरमांझी थाना क्षेत्र के शंकर घाट सिकदीरी से शनिवार लगभग 12 बजे के आसपास शंकर घाट स्थित चैक डैम से एक 19 वर्षिय युवक का शव मिला है।शव को डैम से ओरमांझी पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मामले की छानबीन में जुटी है।मिली जानकारी के अनुसार युवक सिकिदिरी गांव के रामेश्वर बैठा का 19 वर्षिय पुत्र विष्णु कुमार बैठा है जो शुक्रवार 2 बजे अपने से निकल था।जिसके बाद देर शाम तक वह घर नहीं लौटा,इधर घर वालों ने इधर-उधर खूब ढूंढा कहीं पता नहीं चला।

शनिवार की सुबह रामेश्वर बैठा और मानसी थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दिया। मगर पिता को क्या पता था कि जिस पुत्र को वह बड़ी बेचैनी से ढूंढ रहा है उसका लड़का का शव डैम में मिलेगा।वहीं रामेश्वर बैठा को जब पता चला कि उसका पुत्र का शव चैक डैम में तैरते हुए देखा गया है तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गया।

पिता रामेश्वर बैठा ने बताया कि उसका पुत्र मारवाड़ी कॉलेज में बीकॉम का छात्र था। कल दोनों मिलकर दोपहर का खाना खाए थे जिसके बाद वह घर से निकला था।ओरमांझी थाना ने विष्णु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उधर घरवालों को घटना की खबर मिली तो घर वालों का रो रो कर बुरा हाल है विष्णु का शव चैक डेम मे मिला है जिस से क्षेत्र में सनसनी फैल गया है पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गया है कि किस तरह यह घटना हुई या किसी के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है।छात्र विष्णु ने आत्महत्या क्या या कोई और उसकी हत्या किया है या स्नान करने के दौरान डूबने से मौत हुई है।इसकी जानकारी पुलिस की तफ्तीश के बाद ही पता चल पाएगा।शंकर घाट के तरफ काफी सुनसान क्षेत्र है।घटना कब घटी उसका भी पता लगाया जा रहा है