Jharkhand:बैंककर्मी से दो बाइक सवार अपराधियों ने 15 लाख रुपये लूट कर फरार हो गया,छानबीन जुटी है पुलिस

चाईबासा।पश्चिमी सिंहभूम जिले के जैतगढ़ में शुक्रवार को दिनदहाड़े आईसीआईसीआई बैंक कर्मचारियों से हथियार बंद अपराधियों ने 15 लाख की लूट कर ली।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी जगन्नाथपुर की ओर फरार हो गए।वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया।आनन फानन में किसी तरह नाकेबंदी कर जांच शुरु की पर पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

बताया गया कि व्यापारी के पैसों को बैंक में जमा करने जा रहे थे बैंककर्मी।घटना घटना को अंजाम झारखण्ड-उड़ीसा सीमा पर अंजाम दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार जगन्नाथपुर -जैतगढ़ मार्ग पर रंगामाटी गांव स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान चलाने वाले विश्वरुप कर का खाता उड़ीसा के चंपुआ के आईसीआईसीआई बैंक में है। बैंक बंद होने के कारण विश्वरुप के पास 15 लाख रुपये जमा हो गए थे। इसी रुपये को लेने बैंककर्मी विश्वरुप के घर पहुंचे और रुपये लेकर वापस बैंक की ओर जा रहे थे।घटना दोपहर 3 बजे घर से कुछ दूरी पर दो अपराधी एक मोटरसाइकिल से आए और बंदूक के बल पर बैंककर्मियों से पैसा कर लूट कर जगन्नाथपुर की ओर भाग गए।अपराधी ने बैंककर्मियों से मारपीट भी की।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।