Ranchi:अमन साहू गिरोह के मयंक सिंह ने मेसर्स गुप्ता ट्रेडिंग से एक करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में अपनी संलिप्तता से किया इनकार,सोशल मीडिया पर प्रेस विज्ञप्ति जारी किया…

राँची।राजधानी राँची के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित अपर बाजार के कारोबारी से एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। कारोबारी का नाम प्राज्जवल गुप्ता है और वह मेसर्स गुप्ता ट्रेडिंग के संचालक हैं।इस मामले में कारोबारी ने कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज कराया है। रंगदारी मांगने का आरोप गैंगस्टर अमन साहू पर लगा है।मामला सामने आने पर अमन साहू गिरोह के मयंक सिंह ने सोशल मीडिया पर प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि अखबार पत्रों के माध्यम से यह ज्ञात हुआ है, कि गुप्ता ट्रेडिंग के संचालक गुप्ता जी से बॉस के नाम से रंगदारी की मांग की गई है।गुप्ता ट्रेडिंग से किसी प्रकार की रंगदारी की मांग हमारे गैंग या हमसे जुड़े किसी व्यक्ति ने नहीं की है।कोई छूटभैया अपराधी या असामाजिक तत्व द्वारा बॉस के नाम के पर रंगदारी की मांग किया गया होगा।गुप्ता परिवार को किसी से डरने की जरूरत नहीं है।भयमुक्त होकर अपना कारोबार करे।हमारा गैंग कोयला व्यापारी, जमीन कारोबारी, कोल ट्रांसपोर्टर, रेलवे कंस्ट्रक्शन, ठेकेदार, बालू माफिया, इंडस्ट्री संचालक से ही रंगदारी की डिमांड करता है। इसके अतरिक्त किसी प्रकार के व्यवसाय से जुड़े किसी व्यवसायी से रंगदारी की डिमांड नहीं करता है।गैंग अपने स्तर से बॉस के नाम या गैंग के नाम पर इस तरह का कृत्य करने वालों को चिन्हित करके कार्रवाई करेगी।

दरअसल,शनिवार की सुबह अनजान नंबर से कारोबारी के मोबाइल पर कॉल आया और खुद को अमन साहू बताया।एक करोड़ रंगदारी नहीं देने के एवज में उसके और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है।मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है।