राजधानी राँची के हरमू इलाके में सुषमा बड़ाईक को अपराधियों ने मारी गोली,मेडिका में भर्ती,पुलिस जांच में जुटी है

घटना को अंजाम देकर एक बाइक पर तीन अपराधी फरार

राँची।राजधानी राँची में सुबह सुबह गोलीबारी से शहर में सनसनी फैल गई है।बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने सुषमा बड़ाईक नामक महिला को गोली मार दी।यह घटना राजधानी के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित सहजानंद चौक के पास हरमू में हुई है।जहां मंगलवार की सुबह एक बाइक पर सवार होकर आए तीन अपराधियों ने महिला को गोली मार दी। बताया जाता है सुषमा को तीन से चार गोली मारी गई है।घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए।वही महिला को मेडिका में भर्ती कराया गया है।जहां महिला की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद हटिया डीएसपी,अरगोड़ा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।जिस महिला को गोली मारी गई है उसका नाम सुषमा बड़ाइक है।सुषमा बड़ाईक नाम की एक महिला को गोली मार दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार डॉ जितेंद्र सिंह के आवास के ठीक सामने अपराधियों ने सुषमा बड़ाइक को घेरकर गोली मार दी।बता दें कि आईपीएस नटराजन मामले से सुषमा बड़ाईक चर्चा में आई थी।सुषमा बड़ाईक एक समय सुर्खियों में रहती थी।इधर पुलिस छानबीन में जुटी है।जानकारी मिल रही है कि महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

घटना के संबंध में मिली आरंभिक जानकारी के मुताबिक सुषमा बड़ाईक अपने बॉडीगार्ड के साथ कहीं जा रही थी तभी अज्ञात अपराधियों ने सहजानंद और हरमू चौक के बीच सड़क पर उन्हें गोली मार दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच है और छानबीन में जुटी है।

काफी चर्चित रही है सुषमा बड़ाइक

सुषमा बड़ाइक इससे पहले भी काफी चर्चे में रह चुकी हैं। आइपीएस नटराजन के साथ उनका यौन शोषण का मामला काफी चर्चा में रहा है।सुषमा बड़ाइक का आइपीएस नटराजन के साथ वीडियो भी स्टिंग के बाद मीडिया के जरिए प्रसारित हुआ था।मामला 2005 का है।वीडियो जारी होने के बाद 2012 में आइपीएस नटराजन को बरखास्त कर दिया गया था। हालांकि लोअर कोर्ट ने 2017 में नटराजन के पक्ष में फैसला सुनाया था।इस फैसले के बाद सुषमा बड़ाइक ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। सुषणा ने केस वापस लेने की धमकी का आरोप लगाते हुए अरगोड़ा निवासी एक युवक पर भी सुखदेवनगर थाने में मामला दर्ज कराया था। सुषमा का आरोप था कि युवक बंदूक की नोक पर केस वापस लेने की धमकी देते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया है।