रिसेप्शन पार्टी से जेवर और कैश समेत 65 लाख की चोरी

डेस्क टीम:
बिहार के दानापुर में खगौल रोड स्थित ओमेगा गार्डन में रविवार की रात वर-वधू स्वागत समारोह में मिले करीब 65 लाख रुपए के नकद, उपहार सहित वधू के जेवर से भरा बैग चाेरी चला गया।खगौल रोड स्थित ओमेगा गार्डन में रविवार की रात वर-वधू स्वागत समारोह में मिले करीब 65 लाख रुपए के नकद, उपहार सहित वधू के जेवर से भरा बैग चाेरी चला गया। इससे खलबली मच गई। चोर कीमती पोशाक पहने समारोह में वर-वधू के आसपास मंडराता रहा और मौका पाकर घटना काे अंजाम दिया। हालांकि मैरेज हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध चोर की तस्वीर कैद हो गई है।

इस सम्बंध में ताराचक के अभिषेक उत्सव द्वारा दानापुर थाना में सोमवार को लिखित शिकायत दर्ज कराने के साथ संदिग्ध की तस्वीर साझा की गई है। वहीं पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है। पुलिस को दिए आवेदन में पीड़ित अभिषेक उत्सव ने बताया कि रविवार की रात उनके भाई अमित उत्सव का वर- वधू स्वागत समारोह (रिसेप्शन) था। समारोह में सैकड़ों अतिथि आए थे। जिन्हाेंने वर-वधू को आशीर्वाद स्वरूप भेंट दिया था।

देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे उपहार में मिले करीब 30 लाख नकद, करीब 15 लाख के जेवरात तथा 20 लाख रुपए के दुल्हन के जेवरात एक झोले में रखा हुआ था, चोरी हो गया। उन्होंने बताया कि वारदात के बाद मैरेज हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध चोर का वीडियो भी देखा गया है। जो पीले रंग के झोले में नकद व उपहार लेकर दरवाजे से निकल रहा था। गार्ड के पूछे जाने पर संदिग्ध चोर ने वधू पक्ष का नाश्ता लेकर जाने की बात कही।

“संदिग्ध की पहचान की जा रही है। पुलिस मामला दर्ज कार्रवाई में जुटी है।”–कमलेश्वर प्रसाद सिंह, थानाध्यक्ष