Ranchi:युवती की हत्या कर शव जलाया,अधजला शव बरामद,युवती की पहचान नहीं हो पाया है,पुलिस जांच में जुटी है….

राँची।जिले के मांडर थाना क्षेत्र से एक 20 वर्षीय युवती का अधजला शव बरामद किया गया है। हत्या के बाद शव जला दिया गया है।शव की पहचान न हो सके इस वजह से हत्यारों ने युवती के शरीर के ऊपरी हिस्से को जला डाला है।मांडर थाने की टीम मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

जिले के मांडर थाना क्षेत्र के हातमा जंगल में एक युवती के शव मिलने की सूचना ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को शनिवार को दी गई।पुलिस जब घटना वाले स्थल पर पहुंची तो देखा कि एक युवती का शव अधजला हुआ पड़ा हुआ है।जहां शव मिला था उसके आस-पास के पत्ते गर्म थे ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि कुछ घंटे पहले ही युवती की हत्या कर उसके शव को जलाया गया है।मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आस पास के ग्रामीणों से पूछताछ भी की लेकिन कोई भी मृत युवती को पहचान नहीं पाया।

जिस जगह से बीस वर्षीय युवती का शव बरामद किया गया है। वहां से एक बैग और केक बरामद किया गया है।ऐसा लगता है कि युवती की हत्या करने से पहले उसके साथ कुछ गलत भी किया गया है और हत्या करने वाले उसके परिचित ही थे, तभी उनपर भरोसा कर युवती जंगल तक आई होगी। जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। युवती का शव कमर के ऊपर से चेहरे तक पूरा जला दिया गया है।इस वजह से उसकी पहचान नहीं हो पाई है।

इस सम्बंध में मांडर थाना प्रभारी विनय कुमार यादव ने बताया कि युवती की पहचान के लिए राँची के साथ-साथ हजारीबाग, रामगढ़ और लोहरदगा जिले में भी तस्वीर को भेजा गया है। थानों में दर्ज किसी युवती के गुमशुदगी के मामले भी खंगाले जा रहे हैं, ताकि युवती की पहचान हो सके। युवती ने ब्लू रंग की जीन्स पहन रखी है और उसके हाथ में लाल रंग का धागा बंधा हुआ है।