बच्चा चोर समझ नाबालिग की लोगों ने कर दी पिटाई,स्थानीय युवकों ने बचाई जान

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिला मुख्यालय के तलवाडांगा गांव में बच्चा चोर के संदेह में लोगों ने एक नाबालिग युवक की जमकर पिटाई कर दी।हालांकि, गांव के दर्जनों युवक पहुंचे और नाबालिग को आक्रोशित लोगों से बचाकर नगर थाना के हवाले कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोपाल राय नामक व्यक्ति अपने छोटे बच्चे के साथ बाजार की ओर जा रहा था। इसी बीच बच्चा उसके हाथ से छूट गया और कुछ दूर जाने के बाद उसे अपने बच्चे के रोने की आवाज आई। जैसे ही उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो उनकी नजर वहां से गुजर रहे एक युवक पर पड़ी। जिसके बाद गोपाल राय ने शोर मचाना शुरू कर दिया। वहां से गुजर रहे लोगों ने जब नाबालिग युवक को पकड़ने की कोशिश की तो वह वहां से भागने लगा।लोगों की भीड़ जुटने लगी और उन्होंने नाबालिग युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। बच्चा चोर की इस अफवाह पर सैकड़ों ग्रामीण वहां जुट गये।

हालांकि,गांव के कुछ युवक मौके पर पहुंचे और पिटाई कर रहे लोगों के चंगुल से नाबालिग को सकुशल छुड़ा लिया और मामले की जानकारी नगर थाना को देकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।पुलिस ने जब बच्चे के पिता समेत नाबालिग और अन्य से पूछताछ की तो बात अफवाह निकली।पुलिस ने नाबालिग का इलाज कराया और उसे उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग युवक घुमतू परिवार का था।किसी भी पक्ष की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गयी,जिसके कारण उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया।