रामगढ़:बिना फाटक वाली क्रॉसिंग पार कर रहा था ऑटो,ट्रेन ने मारी टक्कर,तीस फिट तक घसीटा,चालक की मौत

रामगढ़।मलागाड़ी में लगे रेल इंजन ने सड़क पार कर रहे टेम्पो को टक्कर मार दी,जिससे चालक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना छोटकाकाना गांव जानेवाली सड़क पर बीती रात हुई। बरकाकाना-मुरी रेल खंड के टीआरडी ऑफिस के समीप बरकाकाना से मुरी के लिए खुली मालगाड़ी के इंजन ने सड़क पार कर रहे टेम्पो को टक्कर मार दिया। इसके बाद टेम्पो लगभग 30 फिट घसीटते हुए गया। टक्कर से टेम्पो के परखच्चे उड़ गए। 

बताया गया कि घटना देर रात लगभग 1 बजे की है। घटना में कटेलिया बेड़ा निवासी टेम्पो मालिक सह चालक बलराम भुइयां उर्फ टुनटुन भुइयां उम्र 30 वर्ष पिता सिकंदर भुइयां का सिर धड़ से अलग हो गया।

घटना की सूचना पर सहायक सुरक्षा आयुक्त बरकाकाना योगेश यादव, आरपीएफ इंस्पेक्टर केके पासवान, जीआरपी थाना प्रभारी राम कुमार राम आदि मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर जीआरपी थाना ले जाया गया और टेम्पो को पटरी से हटाया गया। सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। साथ ही मृतक के पिता के बयान पर केस दर्ज किया गया। घटना के कारण ट्रेन लगभग एक घंटे तक घटनास्थल पर रूकी रही। इसके बाद मालगाड़ी को गंतव्य स्थान के लिए रवाना किया गया। हालांकि इसको लेकर किसी भी ट्रेन का परिचालन बाधित नहीं रहा। जानकारी के अनुसार मृतक टेम्पो चालक के दो बच्चे हैं। वह टेम्पो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था।