गिरिडीह:पाँच दिन से लापता माँ और डेढ़ वर्षीय बेटे का शव कुएं में मिला,छानबीन में जुटी है पुलिस

गिरिडीह।झारखण्ड के गिरिडीह जिला अंतर्गत गावां थाना क्षेत्र के गदर गाँव में कुंए में महिला और उसके डेढ़ वर्षीय बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।मृतका की पहचान गदर निवासी 40 वर्षीय पुनीया देवी पति राजू यादव के रूप में की हुई है।ग्रामीणों के मुताबिक, गत बुधवार को पति-पत्नी के बीच गोबर उठाने को लेकर झगड़ा हुआ था।इसके बाद रात में महिला अपने बच्चे के साथ गायब हो गई थी।काफी खोजबीन के बाद शुक्रवार को गावां थाना में महिला एवं बच्चे के गायब होने की सूचना दी गई थी।परिजन आस-पास के क्षेत्रों में दोनों को ढूंढ रहे थे।इसी बीच सोमवार को गांव के कुएं से दुर्गंध आने पर जब लोग कुएं में झांककर देखा,तो शव को पाया। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गयी।जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों का शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

बताया गया कि मृतक महिला का मायके तिसरी थाना क्षेत्र के खिरोत में है।महिला की तीन पुत्री एवं एक डेढ़ वर्ष का पुत्र है एक पुत्री का विवाह हो चुका है। कुआं में महिला के साथ उसके डेढ़ वर्षीय पुत्र का शव तैरता हुआ मिला है। शव पूरी तरह से गल गया था।वहीं, काफी दुर्गंध आ रही थी। घटना की सूचना पर महिला के मायके से उसका भाई व पुत्री समेत अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे।परिजनों के रोने से गांव का माहौल गमगीन हो गया।

इधर मृतका के भाई खिरोत निवासी गोपाल यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि बहन को विवाह के बाद ससुराल वालों की ओर से प्रताड़ित किया जा रहा था। उसके साथ लगातार मारपीट की जाती थी।वहीं, थाना प्रभारी पिंटू कुमार ने कहा कि दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।मामले की जांच की जा रही है।