होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना पर छापेमारी:पांच जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है,इनमें एक जीजा और साली भी है

झारखण्ड न्यूज, राँची।

पटना।बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर नयका टोला मोड़ के समीप स्थित एक होटल में पुलिस ने छापेमारी कर पांच जोड़ों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है।बताया गया कि इसमें एक जोड़ा एक 51 साल का जीजा और 21 साल की साली भी है। तलाशी के दौरान वहां कई आपत्तिजनक सामान मिले।वहीं पुलिस ने होटल के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया।वहीं होटल की रजिस्टर की भी जांच की है।पुलिस होटल की आड़ में देह वयापार के खेल का भी पता लगा रही है। शनिवार को हुई इस छापेमारी में पकड़े गए पुरुषों में एक रोहतास एवं चार भोजपुर जिले के निवासी हैं। रात आठ बजे तक जगदीशपुर डीएसपी श्याम किशोर रंजन छानबीन करते रहे। शुरुआती पूछताछ में सभी प्रेमी-युगल बता रहे हैं। पुलिस पहचान पत्र की छानबीन भी कर रही है।

पति-पत्नी बनकर होटल में रुके थे सभी

जगदीशपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि जगदीशपुर के नयका टोला स्थित एक होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। इसके बाद डीएसपी एवं महिला अफसरों के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी की गई। तलाशी के दौरान होटल के कमरे से पांच महिला व पांच पुरुष आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। अंदर का नजारा देखकर छापेमारी में गए पुलिसकर्मी भी दंग रहे गए। होटल मालिक रोहतास जिले के सूर्यपूरा के निवासी बताए जाते हैं। पकड़ी गई महिलाओं में आयर, अगिआंव बाजार थाना, रोहतास, सहार व पीरो इलाके की बताई जाती हैं। पुलिस के अनुसार पूछताछ में प्रेम-प्रेमिका बता रहे हैं। वहीं रजिस्टर पर पति व पत्नी अंकित कर रूम दिया गया है। एक -दो युवकों के पास से आपत्तिजनक सामान भी मिला है।

जीजा के साथ थी साली

होटल में छापेमारी के दौरान पुलिस ने 51 साल के जीजा एवं 21 साल की एक साली को भी एक साथ पकड़ा है। जीजा रोहतास के सूर्यपुरा थाना एवं साली पीरो के अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के गांव की बताई जाती है। पुलिस दोनों से कई बिंदुओं पर पूछताछ कर रही है।

पुलिस की छानबीन में यह बात सामने आई है कि होटल में एक कमरा का दो घंटे के लिए आठ सौ रुपये वसूलते थे। यही कारण था कि जगदीशपुर से लेकर पीरो एवं रोहतास तक के जानकार लोग यहां आया करते थे।

फोटो-फाइल