Ranchi:राजधानी के किशोरगंज में युवक की हत्या,मामले की छानबीन में जुटी है पुलिस.

राँची।राजधानी राँची के किशोरगंज इलाके में एक युवक की हत्या कर दी गई है। यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के शिव शक्ति नगर में मंगलवार की देर शाम हुई है।जहां अज्ञात आरोपियों के द्वारा आशीष कुमार नाम के युवक के सिर पर धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के शिव शक्ति नगर में अज्ञात आरोपियों के द्वारा आशीष कुमार नाम के युवक के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया।आनन-फानन में आशीष कुमार को सेवा सदन हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई।आशीष कुमार की हत्या किस वजह से की गई है अब तक इसकी सही जानकारी नहीं मिल पाई है।वहीं घटना स्थल से एक अज्ञात बाइक बरामद हुआ है।सम्भवतः अपराधी बाइक छोड़कर फरार हो गया है।

मामले की छानबीन कर रही है पुलिस: एएसपी:

इस मामले में कोतवाली एएसपी मुकेश लूनायत से बात करने पर उन्होंने बताया कि आशीष कुमार नाम के युवक की ठोस हथियार से मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या किस वजह से की गई है इसकी सही जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन इस मामले में पुलिस को कुछ इनपुट मिले हैं। जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है.और घटना में शामिल आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।