बड़ी खबर: देवघर में तीन युवक की गोली मारकर हत्या, मौके से पिस्टल बरामद

देवघर। झारखण्ड के देवघर से बड़ी खबर आई है।तीन युवकों की गोली मारकर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी है.यह घटना जिले के जसीडीह थाना क्षेत्र के बाघमारा मोहल्ला में हुई है. जहां तीन युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक युवक की पहचान रितेश सुल्तानिया, शानू मिश्रा और छोटू के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

हत्या के पीछे का वजह स्पष्ट नहीं:

तीनों युवकों की हत्या किस वजह से की गई है अब तक इसके पीछे की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक में से दो युवक का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है. मंगलवार को तीनों युवक का शव एक कमरे से बरामद किया गया है.घटनास्थल से एक पिस्टल भी बरामद किया गया है।

आपसी विवाद को लेकर हत्या की आशंका

तीनों युवक की हत्या के पीछे आपसी विवाद की आशंका जताई जा रही है. हालांकि इसकी अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. ध्यान में रख कर मामले की छानबीन कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक तीनों युवक की किस वजह से गोली मारकर हत्या की गई है अब तक इसकी सही जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है। घटना स्थल से कुछ दूरी पर एक लावारिस अवस्था में बाइक पुलिस ने बरामद की है. तीनों युवकों को काफी करीब से गोली मारी गई है।