ओरमांझी बर्बर कांड के 48 घंटे से ज्यादा बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, इनामी राशि हुई डबल

राँची। राजधानी राँची के हरमू रोड में सोमवार की देर शाम जिस घटना को लेकर सड़क पर भारी बवाल हुआ था, उस ओरमांझी की घटना के 48 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी पुलिस को कुछ नहीं मिला है। ना युवती की सिर मिला और ना ही युवती की पहचान हुई। लेकिन दो दिन में इनामी राशि दुगन्नी जरूर हो गई है। अब 25 हजार से बढ़ाकर 50 हजार की इनाम की घोषणा पुलिस ने की है। ओरमांझी के जंगल से सिरकटी युवती के शव की पहचान करने और मामले का सुराग देने वाले के लिए पुलिस ने की है इनाम की घोषणा। आज मंगलवार दोपहर में मामले की जांच के लिए आईजी अखिलेश झा और कई अन्य वरीय अधिकारी भी घटनास्थल पहुंचे और उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण कर मामले की पूरी जानकारी ली, साथ ही कई निर्देश दिए हैं। वहीं युवती का शव मिले 48 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

इसी बीच मंगलवार को सदर थाना क्षेत्र स्थित चेशायर होम रोड की महिला ने युवती के शव को अपनी बेटी बताया है. महिला ने कहा है कि उसकी बेटी पिछले तीन महीने से गायब है। इसको लेकर महिला ने सदर थाने में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज करवाया था।पुलिस महिला के दावे की जांच कर रही है।जरूरत पड़ने पर महिला का डीएनए टेस्ट भी करवाया जा सकता है।

इनामी राशि हुई दोगुनी

चार जनवरी को राँची के एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने 25 हजार रुपये इनाम की घोषणा की थी। अब शव की पहचान बताने के लिए इनाम की राशि को दोगुना कर दिया गया है। यह घोषणा पांच जनवरी को आईजी अखिलेश कुमार झा ने की। युवती का शव ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित साईनाथ यूनिवर्सिटी के पीछे जीराबार टोले में परसागढ़ के पलाश की झाड़ी से बरामद हुआ था।

व्हाट्सएप नंबर जारी किया गया

युवती की हत्या की जांच एसआईटी भी कर रही है। आईजी ने दी इसकी जानकारी। वहीं पुलिस ने व्हाट्सएप नंबर जारी किया है, जिसपर युवती के संबंध में जानकारी दी जा सकती है। जानकारी देने वाले एसएसपी राँची (9431706136), एसपी ग्रामीण (7250514449), डीएसपी सिल्ली (7764066357) और ओरमांझी थानेदार के नंबर (9431706183) पर कॉल या मैसेज कर के इसकी जानकारी दे सकते हैं।