जेएसएससी पेपर लीक मामले में पुलिस ने पलामू में कोचिंग संचालक को किया गिरफ्तार….

 

 

पलामू।झारखण्ड राज्य कर्मचारी चयन आयोग के प्रश्न पत्र के लीक के मामले में पलामू से एसआईटी ने एक कोचिंग संचालक को गिरफ्तार किया है। एसआईटी से जुड़े पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार पवन किशोर पलामू के मेदिनीनगर के प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करवाता है। पवन का भाई रवि किशोर प्रश्न पत्र लीक मामले में मुख्य आरोपी में से एक है।रवि किशोर फरार है जिसकी तलाश एसआईटी की टीम कर रही है।

दरअसल कुछ दिनों पहले झारखण्ड राज्य कर्मचारी चयन आयोग द्वारा संयुक्त स्नातक स्तरीय प्रतियोगी परीक्षा का आयोजन किया गया था। प्रतियोगी परीक्षा का प्रश्न पत्र लीक हुआ था और इसके पेपर सोशल मीडिया में वायरल हुए थे। पूरे मामले में राँची पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है। एसआईटी की टीम ने पलामू में छापेमारी की और पवन को गिरफ्तार किया है। पवन किशोर पर प्रश्न पत्र लीक में शामिल रहने का आरोप है।मुख्य आरोपी में से एक रवि किशोर को वित्तीय सहायता करने का भी पवन पर आरोप है। पवन को एसआईटी की टीम राँची ले गई है जहां पुलिस के बड़े अधिकारी उससे पूछताछ करेंगे।

पहले भी एसआईटी ने पलामू से दो युवकों से लिया था हिरासत में

कुछ दिनों पहले स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने पलामू में छापेमारी की थी और दो युवकों को हिरासत में लिया था। दोनों युवकों के मोबाइल से प्रश्न पत्र के सैंपल मिले थे। दोनों को मुख्य आरोपी में से एक रवि किशन ने प्रश्न पत्र का सैंपल दिया था।बाद में एसआईटी की टीम ने दोनों से पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। सीट की टीम मुख्य आरोपी में से एक रवि किशोर की तलाश कर रही है।