तेज रफ्तार बाइक से गिरकर एक युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर….

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिले के महेशपुर-पाकुड़िया मुख्य सड़क पर बाइक से गिरकर एक युवक की मौत हो गई है,जबकि बाइक पर बैठा दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल युवक को आसपास के ग्रामीणों ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक महेशपुर प्रखंड के वीरकिट्टी गांव निवासी 17 वर्षीय राहुल रविदास और 18 वर्षीय संजू कुजूर बाइक से पाकुड़िया प्रखंड निजी कार्य से जा रहे थे। इसी दौरान थाना क्षेत्र के दुमकाडांगा गांव के निकट बाइक का संतुलन बिगड़ गया और सड़क पर दोनों युवक गिर गए। हादसे में राहुल की मौत हो गई, जबकि घायल संजू का इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही महेशपुर थाना की पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंची और बाइक को जब्त कर लिया।पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

वहीं घटना के संबंध में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर अपूर्वा हर्ष ने बताया कि राहुल की मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी, जबकि दूसरा युवक की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है इसलिए प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।इधर, महेशपुर थाने की पुलिस कागजी प्रक्रिया में जुट गई है. वहीं घटना के बाद मृतक युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।वहीं घायल के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं।