इंटरनेट की मदद से हुई शादी,अमेरिका में रह रहा पति निकला नपुंसक,डीएसपी ससुर ने महिला से कहा मैं दूंगा शारीरिक सुख..

डेस्क टीम:
हरदोई: सदर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक महिला ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करायी है। महिला ने ससुर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक उसने मेट्रीमोनियल साइट के जरिए इंदौर निवासी प्रखर मिश्रा से शादी की थी। शादी के बाद पता चला कि पति प्रखर नपुंसक है। इस पर उठे विवाद में मध्य प्रदेश पुलिस में डीएसपी ससुर ने भी उससे अश्लील हरकतें की और खुद ही महिला को शारीरिक सुख देने की बात कही। इस मामले में महिला ने हरदोई कोतवाली में पति और सास-ससुर समेत 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

खबर के अनुसार,अमेरिका में रह रही मूल रूप से हरदोई सदर कोतवाली निवासी महिला ने इंदौर निवासी पति प्रखर मिश्रा समेत 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।इसमें सास-ससुर समेत ननद और नंदोई भी शामिल हैं।ससुर पवन मिश्रा मध्य प्रदेश पुलिस में डीएसपी है। पुलिस को दी गई तहरीर में महिला ने बताया है कि साल 2019 में मेट्रीमोनियल साइट के जरिए प्रखर मिश्रा से उसकी मुलाकात हुई थी साल 2020 में दोनों ने हरदोई में कोर्ट मैरिज कर ली।शादी के बाद कुछ दिनों तक लड़की हरदोई में ही रही, फिर अपने पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गई। वहां उसे पता चला कि उसका पति नपुंसक है।इस पर दोनों के बीच झगड़े होने लगे।

महिला ने इसकी शिकायत इंदौर में पोस्टेड अपने डीएसपी ससुर से की तो ससुर ने उससे अश्लीलता भरी बात कहते हुए बोला कि जो सुख उसे उसके पति से मिलना चाहिए वो उसे खुद देगा।इस पर पीड़िता ने आपत्ति जताई तो उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित के साथ दहेज की मांग की जाने लगी।पीड़िता ने पूरी आपबीती अपने माता-पिता को सुनाई।इसके बाद पीड़िता समेत उसके परिजन इंदौर पहुंचे। इस दौरान ससुराल वालों ने उन्हें घर में घुसने नहीं दिया।कुछ समय बाद पीड़िता समेत उसके परिजनों को आरोपी ससुर अपने पद का रुतबा दिखाते हुए फर्जी केसों में फंसाकर जेलने की धमकियां देने लगे।जिससे आहत होकर पीड़िता ने पति और ससुर समेत 5 लोगों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है। फिलहाल सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।