लुटेरी दुल्हन:शादीशुदा महिला ने युवक को पहले फंसाया,फिर मंदिर में शादी की,कोर्ट मैरेज के नाम पर सारे सर्टिफिकेट लिए और ठगे 1.60 लाख,ठगी के शिकार युवक ने थाने में दर्ज कराई प्राथमिकी

राँची।शादी शुदा महिला ने राजधानी राँची के डोरंडा कुसई के एक युवक को पहले शादी के नाम पर फंसाया। फिर मंदिर में उसके साथ शादी की।माँ के इलाज के नाम पर पहले 35 हजार ठगा। फिर कोर्ट मैरेज के नाम पर सारे सर्टिफिकेट ले लिए। बाद में युवक को पता चला कि वह शादी शुदा है। अब महिला सर्टिफिकेट वापस करने के नाम पर उससे पैसे ऐठ रही है और धमकी दे रही है। इस मामले में डोरंडा कुसई के रहने वाले काली किंकर मुखर्जी ने 22 मई को उक्त महिला अंबिका दुराल और उसके पति अभिजीत दिग्गर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार काली किंकर मुखर्जी के चाचा का घर जमशेदपुर में है। वह अपने चाचा के घर जनवरी 2021 में जमशेदपुर गया था। वहीं पर उसकी मुलाकात अंबिका दुराल से हुई। वह जमशेदपुर में किराए के मकान में रहती थी। वह मूल रूप से बाहा बाजार पुरुलिया पश्चिम बंगाल की रहने वाली थी। इसी बीच काली किंकर और अंबिका में दोस्ती हो गई। अंबिका ने उसे शादी के लिए पहले प्रपोज किया। दोनों ने 25 फरवरी 2021 को जमशेदपुर के साकची में शीतला मंदिर में हिंदू रिति रिवाज से शादी कर ली। उसी समय अंबिका ने काली किंकर को कहा कि वह कोर्ट मैरेज भी करेगी। इसके लिए उसने काली किंकर के 10वीं, 12वीं स्नातक और एमए का ऑरिजनल सर्टिफिकेट ले लिया। काली ने उसे दे भी दिया। फिर दोनों एक दूसरे से मिलते रहे। कभी कभार साथ भी रहते। इसी दौरान अंबिका ने काली से कहा कि उसकी माँ का ऑपरेशन है। इसके लिए उसे 35 हजार रुपए चाहिए। काली ने उसे इलाज के नाम पर पैसे दे दिए। इसी दौरान काली को पता चला कि अंबिका पहले से शादी शुदा है।

पति के साथ कुसई और धमका कर ले गई 40 हजार

जब काली को पता चला कि अंबिका शादी शुदा है तो उसने पूछा कि ऐसा क्यों किया। अंबिका ने उसे कहा कि उसकी शादी नहीं हुई है। फिर कुछ दिन बाद अंबिका रांची कुसई उसके पास पहुंची। उसे फिर काली से 40 हजार रुपए धमका कर लिए और वापस जमशेदपुर चली गई। फिर वह काली किंकर को धमकी देने लगी। उसने कहा कि उसे दोबारा फोन नहीं करे। यहीं मेरा धंधा है। इसके बाद जब काली ने अपने ऑरिजनल डॉक्यूमेंट उससे मांगा तो उसने लेने के लिए जमशेदपुर बुलायाा।

डाक्यूमेंट लेने गया तो पैसे भी ले लिए और धमकी देकर भगा दी अंबिका

उसके बदले में 85 हजार रुपए की और मांग की। काली ने जब उसे अपने डॉक्यूमेंट के लिए पैसे दे दिए तो वह अपने पति अभिजीत दिग्गर के साथ आई और उसे धमकी देने लगी। कहा कि अगर तुम पुलिस के पास जाओंगे तो तुम्हारे डाक्यूमेंट जला दूंगी। उसे यह भी धमकी दी गई कि उसे झूठा केस में फंसा देगी और परिवार को गोली मरवा देगी।