Lockdown update:अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने लोगों को जागरूक करने के साथ दी चेतावनी,नियमों का उल्लंघन करने वालों पर की गई कार्रवाई !

■ लॉकडाउन के नियमों का पालन करने में हम सभी की समझदारी:-उपायुक्त….
■ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने लोगों को जागरूक करने के साथ दी चेतावनी….

■ नियमों का उल्लंघन करने वालों पर की गई कार्रवाई:- अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी….

उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी श्रीमती नैंसी सहाय के निर्देशानुसार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्री विकास चंद्र श्रीवास्तव द्वारा शहर के विभिन्न क्षेत्रों के साथ बाजारों का निरीक्षण कर लॉक डाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले 14 व्यक्तियों पर कार्रवाई की गई। जबकि बेवजह बाइक लेकर घूमने वाले, बिना हेलमेट व मास्क लगाए बाइक चलाने वाले हो या फिर एक बाइक पर दो लोग सवार ऐसे दो पहिया वाहनों के चालकों पर भी अनुशासनात्मक कार्यवाही की गई।
इसके दौरान अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी द्वारा विभिन्न चौक-चौराहो के अलावा भीआईपी चौक, टॉवर चौक, आजाद चौक, लक्ष्मी मार्केट, गणेश मार्केट, बजरंगी चौक, फब्बारा चौक, बाजल चौक आदि का निरीक्षण कर लोगों को अपने घरों में रहने का निर्देश दिया गया। इसके अलावे निरीक्षण के क्रम में श्री विकास चंद्र श्रीवास्तव द्वारा लोगों से सहयोग की अपील की और कहा कि लॉक डाउन जैसी विकट परिस्थितियों में प्रशासन का सहयोग करें। एक-दूसरे से सामाजिक दूरी बनाएं, अनावश्यक घर से बाहर न निकले, आप सभी की सुविधा हेतु अनिवार्य सेवाएं खुली है। इसके अलावे बाजार में घूम रहे लोगों को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि घर से सामान लेने हेतु एक से ज्यादा लोग न निकले। सुबह हो या शाम बिना वजह जगह-जगह भीड़ जमा करना के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वाले लोगों को चिन्हित कर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।