LOCKDOWN SPEED:राँची के रिंगरोड में बाइक सवार हेलमेट बाइक में टांग कर चल रहा था,एक्सीडेंट में सिर में चोट लगने से हुई मौत!

राँची।नामकुम के खरसीदाग ओपी क्षेत्र में गुरुवार रात लगभग साढ़े आठ बजे रिंगरोड स्तिथ मल्टी विनायका गोदाम समीप हुई सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम दुर्गा दत्त बड़ाइक बताया जा रहा है,जो धुर्वा का रहने वाला है और सिदरौल टाँगर टोली में अपनी बहन के घर जा रहा था।स्थानीय लोगों ने बताया कि मल्टी समीप एशियन पेंट के गोदाम से पिकअप वैन निकल रही थी,जिससे तेज गति से आ रही बाइक का संतुलन बिगड़ा और बाइक ने खड़े ट्रक संख्या-जे एच् 19बी 5359 में पीछे से ठोकर मार दी।जिससे युवक के सिर में चोट लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

युवक की मौत सिर में चोट लगने से हो गई।

लोगों ने बताया कि अगर युवक ने हेलमेट पहनी होती तो शायद उसकी जान बच जाती।उसने बाइक के हैंडल में हेलमेट टांगा था।अगर उसने हेलमेट पहनी होती तो शायद उसकी जान बच जाती।बिना हेलमेट पहले रिंगरोड में स्पीड में गाड़ी चला रहा था।लोगों ने बताया की गोदाम से पिकअप भेन निकलने लगा जिससे संतुलन बिगड़ा और जाकर पीछे ट्रक में टक्कर मार दिया।मौके पर पुलिस पहुंचकर शव कब्जे में लेकर थाना ले गया।पुलिस ने वाहन को जप्त कर लिया है।