LOCKDOWN @FIR:डीएसपी,सीआरपीएफ़ समेत अन्य पुलिसकर्मियों पर पथराव करने में 8 नामजद सहित 200 अज्ञात पर मामला दर्ज !

राँची।हिंदपीढ़ी में डीएसपी पर पथराव करनेवाले में 8 नामजद 200 अज्ञात पर मामला दर्ज हुआ है.इसको लेकर पुलिस ने कहा घटना में जो भी लोग शामिल है,सबको गिरफ्तार करके सजा दिलाने का काम किया जाएगा. नामजद लोगों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई है.जल्द ही सबको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.बता दे हिंदपीढ़ी में बीते 17 मई को कोतवाली डीएसपी अजीत विमल और सीआरपीएफ जवानों पर हमला किया गया था.इस हमले में डीएसपी को चोट अाई थी।

8 नामजद सहित 200 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है:-

हिंदपीढ़ी में डीएसपी पर पथराव करनेवाले में हिंदपीढ़ी छोटा तालाब के समीप रहने वाले डोम टिपु, पप्पू, कोन्हू, मटर, जुलू, फिरोज, टिंकू और मोती मस्जिद के समीप रहने वाला शेरा सहित 200 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.इनके खिलाफ जान मारने की नियत से हमला, सरकारी काम में बाधा, लॉकडाउन का उल्लंघन, महामारी फैलाने, दंगा करने, एपिडेमिक एक्ट, डिजास्टर एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

क्या है मामला:-

बीते 17 मई को हिंदपीढ़ी मोती मस्जिद के पास सीआरपीएफ के जवानों और कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल पर हमला कर दिया गया था.करीब 200 की भीड़ कोतवाली डीएसपी और स्टैटिक फोर्स पर हमला कर रही थी.इस दौरान डीएसपी, सीआरपीएफ के नौ जवान सहित 11 पुलिसकर्मी उपद्रवियों से घिरे थे.स्थानीय कुछ युवकों की मदद से डीएसपी सहित सभी 11 पुलिसकर्मियों को भीड़ से निकाला गया,हालांकि उपद्रवियों के हमले से डीएसपी पुलिसकर्मियों के अलावा उन्हें बचाने वाले युवक भी घायल हुए. वहां से आगे बढ़ने के दौरान पथराव जारी था.हालांकि अधिक बल के पहुंचने के बाद स्थिति नियंत्रित हुई थी. इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था।